Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajith Kumar: साउथ के सुपरस्टार का फिल्मों के अलावा खेल के मैदान पर कायम है जलवा, शूटिंग में जीते 6 मेडल

Ajith Kumar: साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने शूटिंग ग्राउंड पर अपनी फिल्मों की तरह शानदार जलवा कायम रखा है. उन्होंने 47वीं तमिलनाडु स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में कुल चार स्वर्ण और दो कांस्य पदक के साथ छह पदक जीते हैं.

Ajith Kumar: साउथ के सुपरस्टार का फिल्मों के अलावा खेल के मैदान पर कायम है जलवा, शूटिंग में जीते 6 मेडल

Ajith Kumar : अजित कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ajith Kumar: साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने फिल्मों के अलावा प्लेइंग ग्राउंड पर भी अपना जलवा कायम रखा है. अजित कुमार ने अब तक त्रिची में हो रही 47वीं तमिलनाडु स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में कुल चार स्वर्ण और दो कांस्य पदक जीते हैं. अजित ने सीएफपी मास्टर मेन टीम इवेंट, एसटीडी पी मास्टर मेन टीम इवेंट और 50 मीटर एफपी मास्टर मेन टीम इवेंट सहित चार टीम स्पधार्ओं में स्वर्ण पदक जीते हैं. यह इवेंट 24 जुलाई से शुरू यह चैंपियनशिप रविवार तक चलेगी.

त्रिची राइफल क्लब में शूटिंग करने वाले अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो क्लिप बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. पिछले साल, अभिनेता ने चेन्नई में आयोजित शूटिंग चैंपियनशिप में छह स्वर्ण पदक जीते थे.

 

 

ये भी पढ़ें - अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू? मां काजोल ने किया है ये खुलासा

अजित को आखिरी बार एच विनोथ की तरफ से डायरेक्ट की गई और बोनी कपूर की तरफ से बनाई फिल्म वलीमाई में देखा गया था. तीनों ने पहले पिंक की तमिल रीमेक नेरकोंडा परवई में साथ काम किया था.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

वक्र फ्रंट की बात करें तो अजित इन दिनों एच विनोथ के साथ अपनी आने वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे 'एके 61' नाम दिया गया है. फिल्म का आखिरी शेड्यूल अभी खत्म नहीं हुआ है. कथित तौर पर, फिल्म में मंजू वारियर, समुथिरकानी और जॉन कोकेन प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद एक्टर अपनी अगली फिल्म फिल्म विग्नेश शिवन के साथ करेंगे. इस फिल्म में विग्नेश डायरेक्टर की कुर्सी संभालेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement