Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pusha 2 की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म से Allu Arjun का फर्स्ट लुक देख फैंस हुए दीवाने

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म से एक्टर का पहला लुक सामने आ गया है जिसे देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

Latest News
Pusha 2 की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म से Allu Arjun का फर्स्ट लुक देख फैंस हुए दीवाने

Pushpa 2 Shooting: 'पुष्पा 2' की शूटिंग हुई शुरू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pushpa 2 Shooting: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) की शूटिंग शुरू हो गई है. फेमस पुष्पा फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म पुष्पा: द रूल (Puspa: The Rule) के सेट से पहली फोटो सामने आ गई है. फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोजेक (Miroslaw Kuba Brozek) ने एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. फिल्म के सेट से ये फोटो काफी वायरल हो रही है.

अल्लू अर्जुन 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) के बाद से पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. लोग उनकी फिल्म पुष्पा 2 का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पार्ट 2 में भी एक्टर पुष्पा राज के किरदार को फिर से निभाएंगे. साथ ही रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के रोल में फिर से नजर आने वाली हैं. दोनों के अलावा, फहद फासिल भी फिल्म में अपने रोल भंवर सिंह शेखावत को फिर से निभाएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuba (@kubabrozek)

फिलहाल फैंस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हर गुजरते दिन के साथ लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. हाल ही में सिनेमैटोग्राफर ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें एक्टर धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. फोटो में एक्टर के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लोग जमकर फोटो पर कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 में कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे Allu Arjun! धांसू फोटो शेयर कर लोगों को दे डाली ये वार्निंग

पुष्पा के बाद लोगों को पार्ट 2 का है इंतजार 

'पुष्पा: द राइज' की सक्सेस के बाद अब सभी की निगाहें फिल्म के दूसरे पार्ट पर हैं. डायरेक्टर सुकुमार की मच अवेटेड फिल्म की दूसरी कड़ी को लेकर काफी चर्चाएं हैं. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म में 'श्रीवल्ली' का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना मर जाएंगी.

वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन इसके प्रीक्वल के लिए मिली रकम से दोगुना चार्ज कर रहे हैं. पुष्पा सीक्वल के लिए उल्लू अर्जुन की फीस लगभग 85 करोड़ रुपये है जो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड है.

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 के लिए Allu Arjun चार्ज करेंगे होश उड़ाने वाली फीस? फैंस बोले - वो झुकेगा नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement