Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 में कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे Allu Arjun! धांसू फोटो शेयर कर लोगों को दे डाली ये वार्निंग

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी धांसू लुक में नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक देख फैंस दीवाने हो गए हैं. इंटरनेट पर एक्टर की फोटो और उनके नये लुक ने बवाल मचा दिया है.

Latest News
Pushpa 2 में कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे Allu Arjun! धांसू फोटो शेयर कर लोगों को दे डाली ये वार्निंग

Allu Arjun अल्लू अर्जुन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa) के बाद से पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. दिन ब दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब लोग उनकी फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. फोटो में एक्टर के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लोग जमकर फोटो पर कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. 

पुष्पा फेम स्टार अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी रफ लुक में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में वो हल्के ग्रे शेड बाल, मुंह में सिगार, आंख पर काले चश्मे और लेदर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. हालांकि फोटो के कैप्शन में एक्टर ने एक वार्निंग भी दी है. उन्होंने लिखा- 'सावधानी ️: सिगार पीना सेहत के लिए बेहद हानिकारक है.' अल्लू अर्जुन की इस फोटो पर कमेंट की बाढ़ आ गई है. लोग जमकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 के लिए Allu Arjun चार्ज करेंगे होश उड़ाने वाली फीस? फैंस बोले - वो झुकेगा नहीं  

बता दें कि 'पुष्पा: द राइज़' की सक्सेस के बाद अब सभी की निगाहें फिल्म के दूसरे पार्ट पर है. डायरेक्टर सुकुमार की मच अवेटेड फिल्म की दूसरी कड़ी को लेकर काफी चर्चाएं हैं. फिल्म को लेकर तरह तरह के दावे किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में 'श्रीवल्ली' का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना का किरदार 'पुष्पा: द रूल' में मर जाएगा. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अल्लू अर्जुन अगस्त या सितंबर में 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन इसके प्रीक्वल के लिए मिली रकम से दोगुना चार्ज कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें: WWE के इस इंडियन रेसलर पर चढ़ा Puspa का बुखार, जश्न मनाते हुए Allu Arjun के स्टाइल को किया कॉपी

फिलहाल पुष्पा 2 की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और अल्लू अर्जुन के जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है. मेकर्स फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट को बहुत बड़े लेवल पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग हो रही है. फिल्म साल 2023 तक रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement