Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devara Part 1 trailer: खून-खराबा और खूब सारा एक्शन, Junior NTR की फिल्म का ये Video उड़ा देगा आपके होश

Devara Part 1 trailer: Junior NTR की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस क्लिप में एक्टर का एक्शन पैक अवतार नजर आया है.

Latest News
Devara Part 1 trailer: खून-खराबा और खूब सारा एक्शन, Junior NTR की फिल्म का ये Video उड़ा देगा आपके होश

Devara Part 1 trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Devara Part 1 trailer: RRR से दुनियाभर में बड़ी पहचान बना चुके साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फैंस लंबे समय से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे थे. वो अब देवरा देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) में नजर आने वाले हैं जिसका क्रेज बढ़ता जा रहा है. कई बार फिल्म की रिलीज डेट टलने के बाद फाइनली मूवी इसी महीने के आखिर में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. एक तरफ जहां फिल्म को लेकर काफी बज है वहीं मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है. जी हां मूवी की धांसू झलक सामने आ गई है. 

देवरा: पार्ट 1 का ट्रेलर आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथा जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं. वहीं इसमें सैफ अली खान विलेन के रोल में दिखेंगे. इस ट्रेलर में फिल्म की कहानी की झलक दिखाई गई है. साथ ही इस क्लिप में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान का धांसू एक्शन अवतार दिखाया गया है. फिलहाल इस वीडियो को देख ये पक्का है कि मेकर्स एक हाई-ऑक्टेन ड्रामा और एक्शन को दिखाने वाले हैं.

Trailer में दिखा ये Twist
जूनियर एनटीआर फिल्म में बाप बेटे का डबल रोल निभा सकते हैं. ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिलहाल कहानी में क्या ट्विस्ट होगा ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. 


ये भी पढ़ें: 2024 के बचे हुए महीने होंगे एकदम धांसू, धमाका करने आ रही हैं ये 6 एक्शन Movies


तगड़ा बजट-धांसू कहानी से सजी है Junior NTR की फिल्म
बजट की बात करें तो फिल्म देवरा 300 करोड़ में बनकर तैयार हुई है. कहानी की बात करें तो ये समुद्र किनारे रहने वाले लोगों के इर्द गिर्द घूमती है, जिनपर समुद्री लुटेरे अत्याचार करते हैं. उन लोगों को बचाने एक शख्स आता है, जिसे सब देवरा बुलाते हैं.


ये भी पढ़ें: 2024 की सबसे महंगी 10 फिल्में, बनाने में मेकर्स हुए कंगाल


2 पार्ट में आएगी Devara
बता दें कि देवरा दो पार्ट में आएगी. इस बारे में खुद फिल्म के डायरेक्टर कोराताला शिवा ने खुलासा किया था. ऐसे में अब पहला पार्ट रिलीज होने को तैयार है. ये फिल्म 27 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement