Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GOAT box office collection: Thalapathy Vijay की फिल्म ने की धमाकेदार शुरुआत, ओपनिंग कलेक्शन में दे डाली जेलर और विक्रम को मात

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (Greatest Of All Time) ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है और पहले ही दिन कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

Latest News
GOAT box office collection: Thalapathy Vijay की फिल्म ने की धमाकेदार शुरुआत, ओपनिंग कलेक्शन में दे डा�ली जेलर और विक्रम को मात

The Greatest of All Time

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (Greatest Of All Time) 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह एक एक्शन ड्रामा मूवी है. वहीं, रिलीज के बाद फिल्म को अभी तक मिले जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. हालांकि गॉट ने बाहुबली (Baahubali), 2.0, जेलर (Jailer) और पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) को अपने ओपनिंग डे कलेक्शन में पछाड़ दिया है और इस तरह से यह तमिल में सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. तो चलिए जानते हैं थलपित की फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने रिलीज के पहले दिन भारत में 43 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने तमिल में 38.3 करोड़ का कलेक्शन किया है, हिंदी में 1.7 करोड़ और तेलुगु में 3 करोड़ का कलेक्शन किया है. दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी यह सबसे बड़ी तमिल ओपनर फिल्म बन गई है. थलपित विजय की फिल्म ने पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

यह भी पढ़ें- Goat से पहले देखें Thalapathy Vijay की ये 9 धमाकेदार फिल्में

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने तोड़े रिकॉर्ड्स

इस फिल्म ने कमल हासन की विक्रम जिसने अपने पहले 29 करोड़ का कलेक्शन किया था, जेलर ने 37.6 करोड़ की कमाई की थी, 2.0 ने 23 करोड़ का कलेक्शन किया था. इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम तमिल में हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है. 5 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में 76.23 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई है. वहीं, उम्मीद है कि वीकेंड पर भी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान या रजनीकांत नहीं, ये एक्टर है एक फिल्म के लिए चार्ज करता है 200 करोड़ फीस

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में थलपति विजय के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा, अजमल अमीर, मोहन, जयराम स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन के साथ पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका निभाई है. 380 करोड़ में बनी यह फिल्म थलपति विजय की राजनीति में शुरुआत करने से पहले ये उनकी आखिरी फिल्म बताई जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement