Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guntur Kaaram vs Hanuman box office: महेश बाबू पड़े फीके, करोड़ों छाप रही हनुमान, जानें दोनों का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ फिल्म Hanu Man और Guntur Karam के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. दोनों ही बंपर कमाई कर रही हैं. हालांकि महेश बाबू की फिल्म अब पिछड़ती नजर आ रही है.

Latest News
Guntur Kaaram vs Hanuman box office: महेश बाबू पड़े फीके, करोड़ों छाप रही हनुमान, जानें दोनों का कलेक्शन

Hanu Man vs Guntur Karam 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टॉलीवुड स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और तेजा सज्जा (Teja Sajja) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं. महेश की गुंटूर कारम (Guntur Kaaram box office collection) और तेजा की हनुमान (Hanuman box office collection) ने इसी साल पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी और दोनों ही कमाई के मामले में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं. हालांकि अब महेशा बाबू की फिल्म हनुमान के आगे फीकी पड़ती नजर आ रही है.  

पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग के बाद अब महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. सैकनिल्क के अनुसार, रविवार को इसने 3.50 करोड़ कमाए थे. वहीं शनिवार को इसकी कमाई 3.25 करोड़ रुपये रही. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 117 करोड़ हो गया है.

वहीं बात करें तेजा सज्जा की हनुमान की तो फिल्म ने कमाई के मामले में महेश बाबू की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. महज 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 10 दिनों में 130 करोड़ कमा लिए हैं. रविवार को फिल्म ने बंपर कमाई की और 16.50 करोड़ कमाए. वहीं शनिवार को इसका कलेक्शन 14 करोड़ रहा.

ये भी पढ़ें: Box Office report: मैरी क्रिसमस और मैं अटल हूं का हाल हुआ बेहाल, बेहद सुस्त रही दोनों फिल्मों की कमाई

संक्रांति पर रिलीज हुई थीं साउथ की कई फिल्में

इस साल की शुरुआत में नागार्जुन की ना सामी रंगा, वेंकटेश की सानिधव, धनुष की कैप्टन मिलर और अयलान भी रिलीज हुई थी. हनुमान और गुंटूर कारम के आगे इन फिल्मों की कमाई का हाल बेहाल है.

ये भी पढ़ें: साउथ की इन 7 फिल्मों का बजट था कम पर बंपर कमाई ने सबको किया दंग

गुंटूर करम में थी ये स्टारकास्ट

त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुंटूर कारम में महेश बाबू लीड रोल में हैं. उनके साथ श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, राम्या कृष्णन , जगपति बाबू, जयराम और प्रकाश झा भी अहम रोल में हैं.

लोगों को पसंद आई हनुमान

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी हनुमान एक माइथोलॉजिकल फिल्म है. इसकी कहानी एक यंग लड़के की होती है, जिसे भगवान हनुमान की तरफ से सुपरपावर मिल जाती है जिसके बाद वो अपने लोगों के लिए लड़ता है. तेजा ने इस यंग लड़के का किरदार निभाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement