Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hukum Song: Jailer के नए गाने के टीजर में फुल स्वैग में दिखें थलाईवा, जानें कब रिलीज होगा Rajinikanth का 'हुकुम'

Rajinikanth Jailer Song Hukum Out: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर के गाने का टीजर हुआ रिलीज.

Latest News
Hukum Song: Jailer के नए गाने के टीजर में फुल स्वैग में दिखें थलाईवा, जानें कब रिलीज होगा Rajinikanth का 'हुकुम'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की स्टारर फिल्म जेलर जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. थलाइवा के फैंस फिल्म इस फिल्म को लेकर बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी साल मई में फिल्म के एक प्रोमो के जरिए रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई थी.जिसमें बताया गया था कि रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कुछ दिन पहले फिल्म के पहले गाने कावाला (JAILER - Kaavaalaa) का प्रोमो वीडियो जारी किया गया था. अब इस फिल्म के दूसरे गाने का टीजर रिलीज हो गया है. आइए जानते हैं कैसा है फिल्म का दूसरा गाना और कैसी होने वाली है जेलर फिल्म की कहानी.

हुकुम गाने का टीजर हुआ रिलीज
जेलर फिल्म के दूसरे गाने हुकुम का टीजर रिलीज हो चुका है. इस 'हुकुम' गाने में, मेगास्टार रजनीकांत जेल से बाहर निकलते समय अपने स्वैग का प्रदर्शन करते हैं. बंदूकों और रिवॉल्वरों से लैस रजनी स्टाइल से चलते हुए बाहर की ओर आते हैं. गाने को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है और इस गाने का टीजर ट्विटर के जरिए फैंस के बीच शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: सतीश कौशिक की बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर किया अपना दर्द 

2 दिन बाद रिलीज होगा पूरा गाना
आपको बता दें कि जेलर फिल्म का सॉन्ग 'हुकुम' आज से 2 दिन बाद 17 जुलाई को रिलीज़ होगा. पूरे गाने के आने के बाद फैंस को फिल्म की स्टोरी को लेकर शायद थोड़े बहुत और हिंट मिल सकते हैं. हुकुम गाने के महज टीजर ने फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इस गाने की पहली झलक को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-बिलजी गर्ल पलक तिवारी ने शेयर की फोटो लोग बोले, 'देखो दिशा पटानी का लाइट वर्जन'

1 महीने बाद रिलीज होगी जेलर
नेलसन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी जेलर फिल्म इसी साल 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ तमन्ना भाटिया के अलावा मोहनलाल, शिव राजकुमार और प्रियंका मोहन भी दिखाई देने वाली हैं. फैंस को बता दें कि रजनीकांत करीब 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहें हैं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement