Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jailer Box Office Collection: नहीं थम रहा Rajinikanth की फिल्म का तूफान, अब तक कर डाली इतने करोड़ की कमाई

Jailer Box Office Collection: Rajinikanth की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. खबरों की मानें तो भारत में फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Latest News
Jailer Box Office Collection: नहीं थम रहा Rajinikanth की फिल्म का तूफान, अब तक कर डाली इतने करोड़ की कमाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म (Jailer) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. भले ही फिल्म की टक्कर गदर 2 से हो रही है पर सुपरस्टार की फिल्म हर दिन कमाई का कोई ना कोई रिकॉर्ड (Jailer box office collection) तोड़ रही है. जेलर ने सिनेमाघरों में छह दिन पूरे कर लिए हैं. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक जेलर ने भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

जेलर ने महज छह दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ट्रेंड के अनुसार, फिल्म तमिलनाडु में मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 1' के कलेक्शन को मात देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके साथ ही 'जेलर' तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. खबरों की मानें तो ने भारत में 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है.

छठे दिन यानी 15 अगस्त को फिल्म को छुट्टी का फायदा मिला. इसके कलेक्शन में बढ़त देखी गई. माना जा रहा है कि मंगलवार को फिल्म ने भारत में लगभग 33 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ छह दिन की कुल कमाई 207.15 करोड़ रुपये हो गई है. 

फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 48 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. जो कि इस फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत साबित हुई है. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई कम हो गई थी और इसने 25.75 करोड़ कमाए, तीसरे दिन 34 करोड़ का कलेक्शन किया था.

ये भी पढ़े: Jailer और Gadar 2 की तगड़ी ओपनिंग के आगे नहीं टिक पाई इस मेगास्टार की फिल्म, 2 दिन में ही निकल गया दम

बता दें कि एक्शन एंटरटेनर फिल्म जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में रजनीकांत के अलावा शिव राजकुमार, मोहनलाल, तमन्ना और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे देखने को मिले.

ये भी पढ़े: Jailer की सक्सेस के बाद Rajinikanth ने बद्रीनाथ मंदिर में टेका माथा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

खास बात ये है कि जेलर रजनीकांत की 169 वीं फिल्म है. इस फिल्म के जरिए उन्होंने दो साल बाद बडे़ पर्दे पर वापसी की है. ऐसे में फिल्म को लेकर पहले से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement