Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jailer Trailer: जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आए 'थलाइवा', देख उड़ जाएंगे होश, इन सीन को ना करें मिस

Jailer Trailer: Rajinikanth की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जेलर' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया. एक्शन से भरपूर ये फिल्म भारी भरकम बजट में बनी है. इसके ट्रेलर के बारे में जानें कुछ खास बातें.

Latest News
Jailer Trailer: जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आए 'थलाइवा', देख उड़ जाएंगे होश, इन सीन को ना करें मिस

jailer trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' (Jailer) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ऐसे में फैंस रजनीकांत को वापस स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. इसी बीच फिल्म का ट्रेलर (Jailer Trailer) आखिरकार सामने आ गया है जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इसमें सुपरस्टार का अंदाज फैंस को क्रेजी कर रहा है. लोग जमकर इसके ट्रेलर को शेयर कर रहे हैं. 

जेलर का ट्रेलर इसके रिलीज होने से ठीक आठ दिन पहले सामने आया. नेल्सन दिलीपकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में काफी कुछ खास देखने को मिला. जेलर के ट्रेलर में रजनीकांत धुंआधार एक्शन करते नजर आए. साथ ही फिल्म के शानदार डॉयलॉग्स ने फैंस का दिल जीत लिया है. लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म में सुपरस्टार एक पुलिसवाले के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी मे दिखाया जाएगा कि कैसे एक खतरनाक गिरोह जेल में कैद सरगना को आजाद कराना चाहता है और उसका सामना मुथुवेल यानी रजनीकांत से होने वाला है जो एक ईमानदार पुलिस वाले हैं. वो इस जेल के जेलर के रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: Hukum Song: Jailer के नए गाने के टीजर में फुल स्वैग में दिखें थलाईवा, जानें कब रिलीज होगा Rajinikanth का 'हुकुम'

फिल्म में राम्या कृष्णन एक्टर की वाइफ के रोल में नजर आएंगी. वहीं बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, सुनील, योगी बाबू जैसे शानदार एक्टर इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. खास बात ये हैं कि इसमें साउथ सुपरस्टार मोहनलाल का कैमयो भी दिखाई देने वाला है. ये फिल्म 10 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज होगी. फिलहाल रजनीकांत के 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Rajnikanth शराब पीकर शूट करते थे फिल्म, डायरेक्टर ने पकड़ ली गलत हरकत, जानें फिर क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement