Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज से चंद दिन पहले ही Kalki 2898 AD ने मचाया तहलका, प्रभास और दीपिका की फिल्म ने विदेश में कमाए इतने करोड़

Kalki 2898 AD फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है जिसके आंकड़े देख के कहना गलत नहीं होगा कि ये बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. आइए जानते हैं इसने विदेश में अभी तक कितनी कमाई की.

Latest News
रिलीज से चंद दिन पहले ही Kalki 2898 AD ने मचाया तहलका, प्रभास और दीपिका की फिल्म ने विदेश में कमाए इतने करोड़

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 Ad) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों इसके ट्रेलर को देख फैंस की एक्साइटमेंट सांतवे आसमान पर पहुंच गई थी. ऐसे में चंद दिनों में रिलीज होने जा रही फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और इसकी एडवांस बुकिंग (Kalki 2898 AD advance booking) भी शुरू हो गई है. बुकिंग के आंकड़े भारत से नहीं बल्कि विदेश से सामने आए हैं.  

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी की एडवांस बुकिंग नॉर्थ अमेरिका में शुरू हो गई है और इसका पहला आंकड़ा भी सामने आ गया है. प्रथ्यंगिरा सिनेमाज ने ट्विटर पर शेयर कर बताया कि फिल्म के 1 लाख 13 हजार टिकट बिक चुके हैं यानी इसने 3 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है. ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल विदेशो में ही फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले शुरू हुई और अब भारत में भी जल्द ही टिकट विंडो खुल जाएगी.

बता दें कि कल्कि 2898 AD के मेकर्स कई बार इसकी रिलीज डेट बदल चुके हैं. अब ये आखिरकार 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. ये तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें: Prabhas से लेकर Deepika तक, Kalki 2898 AD के लिए किसने वसूली कितनी फीस


फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण के साथ ही अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी अहम रोल में नजर आएंगे हैं. बजट की बात करें तो ये 600 करोड़ रुपये में बनी है और इसी के साथ ये भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बन चुकी है. ये फिल्म भविष्य में एक पौराणिक कथा से प्रेरित साइंस-फिक्शन है जिसमें खूब सारा VFX देखने को मिलने वाला है. 


ये भी पढ़ें: धांसू है Kalki 2898 Ad का पहला गाना Bhairava Anthem, Prabhas और Diljit Dosanjh की जोड़ी और पंजाबी ट्विस्ट लूट लेगा दिल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement