Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD Review: पौराणिक कथाओं पर फ्यूचर की कहानियों का कॉम्बो है Prabhas-Deepika की फिल्म

Kalki 2898 AD Review: प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan)स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898AD) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म को जबरदस्त रिव्यू मिल रहे हैं.

Latest News
Kalki 2898 AD Review: पौराणिक कथाओं पर फ्यूचर की कहानियों का कॉम्बो है Prabhas-Deepika की फिल्म

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kalki 2898 AD Review: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898AD) आज यानी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था. वहीं, प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan)स्टारर फिल्म कल्कि का निर्देशन नाग आश्विन (Nag Ashwin) ने किया है.  एडवांस बुकिंग में फिल्म के 10 लाख से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर कितनी एक्साइटमेंट है. वहीं, रिलीज के बाद फिल्म को अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. तो चलिए जानते हैं दर्शक फिल्म को लेकर क्या कहते हैं. 

आपको बता दें कि बड़े लेवल पर बनने वाली इस तरह की यह पहली साइंस फिक्शन फिल्म है. कल्कि रिलीज होने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर पर लोग लगातार फिल्म को लेकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD की हो रही ताबड़तोड़ बुकिंग, टिकट के दाम सुन लगेगा झटका


एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- वन वर्ड रिव्यू, कल्कि 2898 एडी एक्सीलेंट. कल्कि 2898 एडी वाकई में ग्राउंड ब्रेकिंग फिल्म है, जिसने इंडियन सिनेमा में एक नया बेंचमार्क पेश किया है. फिल्म पौराणिक कथाओं और भविष्य की कहानी के अमेजिंग मिश्रण से दर्शकों को इंप्रेस कर देती है. सीन्स हर तरह से शानदार है, जो स्क्रीन पर असंभव भी होते है, उसकी सीमाओं को पार कर दिया है. प्रभास ने एक पावर हाउस परफॉर्मेंस दी है, जो कि शानदार है. अमिताभ बच्चन बेहतरीन सपोर्टिंग रोल अदा किया, कमल हासन द्वारा शानदार परफॉर्मेंस. फिल्म एंटरटेनिंग कहानियों का मिश्रण है, ये फिल्में एक अमेजिंग सिनेमा का अनुभव दिलाती है. बिना किसी शक के वे इंडियन सिनेमा के इतिहास में बेस्ट पौराणिक फिल्मों के रूप में खड़ी हैं.


यह भी पढ़ें- रिलीज से चंद दिन पहले ही Kalki 2898 AD ने मचाया तहलका, प्रभास और दीपिका की फिल्म ने विदेश में कमाए इतने करोड़


यूके के दर्शकों ने यूं किया रिएक्ट
यूके में कल्कि 2898 AD देखने के बाद थिएटर से बाहर निकलते फैंस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें फिल्म देखने के बाद फैंस को हूटिंग और सीटियां बजाते देखा जा सकता है.  प्रभास, दीपिका, अमिताभ और कमल हासन की फिल्म का क्रेज सिनेमाघरों में पूरा देखने को मिल रहा है.

दूसरे पार्ट का है दर्शकों को इंतजार

एक और यूजर ने पोस्ट कर लिखा- कल्कि 2898 एडी रिव्यू- यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह सेल्युलाइड में लिपटी हुई एक क्रांति है. ध्यान दें, दुनिया. कल्कि 2898 एडी यहां रहने और मारने के लिए है. एक सीन और मास्टरपीस नेरेटिव, यह अमेजिंग सीन को एक एंटरटेनिंग कहानी के साथ मिक्स करता है, जो वर्ल्ड लेवल पर गूंजने के लिए मजबूर है. नाग अश्विन हर मोड पर एक नया बेंचमार्क क्रिएट करते हैं. कुछ कमियों के बाद यह इतना अमेजिंग एक्सपीरियंस है कि यह इंडियन सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया है. इंडियन पौराणिक कथाओं को भविष्य की फिल्म निर्माण के साथ इस तरह से मिलाया गया है, जो शैलियों को फिर से डिफाइन करता है. पूरी टीम को बधाई हो, यह फिल्म अपने कैटेगरी में बेस्ट है, एक ऐसा सिनेमा एक्सपीरियंस पैदा करती है, जो वाकई में एक तरह का अनोखा अनुभव है. कल्कि 2898 पार्ट का इंतजार कर रहा हूं.

नानी ने भी की फिल्म की तारीफ

प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं, एक्टर नानी ने भी इसकी जमकर तारीफ की है. उन्होंने भी ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा- तेलुगु भूमि से इंटरनेशनल स्तर पर शानदार कंटेंट, पौराणिक साइंस फिक्शन इंडियन फिल्म कल्कि 2898 एडी देखने जाएं. नागी, प्रभास अन्ना, वैजयंती फिल्मों और इस पर गर्व है. अन्य स्टार कलाकारों ने शानदार काम किया था.

फैंस ने बताया फिल्म को ब्लॉकबस्टर

फैंस लगातार फिल्म की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा- क्या सीन है, क्या कहानी है, क्या परफॉर्मेंस है, उफ्फ्फ, कल्कि 2898 एडी ब्लॉकबस्टर, कुछ कैमियो आपके होश उड़ा देंगे और क्लाइमेक्स अमेजिंग होगा. प्रभास अन्ना लव यू.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement