Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD Box Office: IND VS SA मैच के बीच कल्कि का जलवा रहा कायम, बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898AD) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी है. फिल्म ने तीसरे दिन भी शानदार कमाई की है.

Latest News
Kalki 2898 AD Box Office: IND VS SA मैच के बीच कल्कि का जलवा रहा कायम, बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898AD) 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह एक साइंस फिक्शनल ड्रामा फिल्म है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी यह फिल्म सिर्फ तीन दिनों में साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन पर.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन भारत में 67 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म ने तीन दिनों में 220 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसमें से सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु वर्जन में हुई है, जो कि 126.90 करोड़ रुपये है.


यह भी पढ़ें- Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD के सीक्वल का आना हुआ पक्का, मेकर्स बोले 'शूटिंग हुई पूरी'


फिल्म ने दो दिन में कमाए इतने करोड़

एंटरटेनिंग ट्रैकिंग पोर्टल सैकनिल्क के मुताबिक कल्कि 2898 एडी ने अपनी रिलीज के पहले दो दिनों में दुनिया भर में 267.50 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, दूसरी ओर मेकर्स ने सकल बॉक्स ऑफिस 298.50 करोड़ शेयर किया था. रविवार को इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के बावजूद नाग अश्विन की इस फिल्म को देखने के लिए शनिवार को भी दर्शक भारी संख्या में पहुंचे थे.


यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD collection Day 1: पहले ही दिन Prabhas की फिल्म ने रचा कमाई का इतिहास, Deepika की एंट्री पर बजी सीटियां


दुनिया भर में 300 करोड़ के पार हुई कल्कि

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन दुनिया भर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. जिससे इसकी कुल कमाई 370 करोड़ से ज्यादा हो गई है. फिल्म के निर्माता कह रहे हैं कि  तीन दिनों में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस आंकड़ा 400 करोड़ रुपये से ज्यादा हो सकता है. इसका मतलब यह है कि कल्कि 2898 एडी ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन(358 करोड़) को पीछे छोड़ते हुए केवल तीन दिनों में साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

कल्कि में नजर आए ये कलाकार

भारतीय पौराणिक कथाओं से इंस्पायर कल्कि 2898 एडी को 600 करोड़ रुपये के बड़े बजट में तैयार किया गया है. इस फिल्म को इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के अलावा ब्रह्मानंदम, शोभना, अन्ना बेन और सास्वता चटर्जी, दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में नजर आई हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement