Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कन्नड़ एक्टर Nithin Gopi का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, 39 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

कन्नड़ सिनेमा और टेलीविजन के जाने माने एक्टर नितिन गोपी(Nithin Gopi) का शुक्रवार 2 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.

कन्नड़ एक्टर Nithin Gopi का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, 39 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Nithin Gopi: नितिन गोपी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कन्नड़ सिनेमा और टेलीविजन के जाने माने एक्टर नितिन गोपी(Nithin Gopi) ने शुक्रवार 2 जून की सुबह अंतिम सांस ली. एक्टर महज 39 साल के थे. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर बेंगलुरु में अपने घर पर थे और उसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां पर एक्टर का निधन हो गया. 

नितिन गोपी कन्नड़ इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा थे. उन्होंने हेलो, डैडी, केरला केसरी, मुत्तिनंथा हेंदती, निशब्द और चिरबंधव्या जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. नितिन ने श्रुति नायडू की लोकप्रिय वेब सीरीज पुनर्विवाह में भी एक अहम रोल अदा किया था. यह सीरीज काफी हिट रही थी. 

ये भी पढ़ें- सुपरहिट फिल्म के बाद भी Kartik Aaryan को बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान, सात सालों तक ऐसी थी एक्टर की हालत  

कई टीवी शो में काम कर चुके थे नितिन

एक्टर ने टीवी में भी काम किया है और सीरियल हर हर महादेव के कुछ एपिसोड में कैमियो करते हुए नजर आए हैं. कन्नड़ टीवी शो के अलावा उन्होंने तमिल सीरियल्स में भी अपनी छाप छोड़ी है. अभिनेता ने हाल ही में एक नई सीरीज का निर्देशन करने के लिए एक चैनल के साथ बातचीत की थी, जो कि काफी वक्त से चर्चा में थी. 

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor ने खोला शादी से जुड़ा बड़ा राज, बताया 8 साल में क्या क्या हुआ

इन सितारों का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

नितिन गोपी के अचानक निधन से कन्नड़ इंडस्ट्री सदमे में है. हाल ही में एक्टर पुनीत राजकुमार, लक्ष्मण, मनदीप रॉय और बुलेट प्रकाश समेत कई सितारों का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement