Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 3 से पर्दे पर धमाल मचाने आएंगे रॉकी भाई, Yash की फिल्म को लेकर आया सबसे बड़ा अपडेट

KGF 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. खबरों की मानें तो इसी साल Yash की इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो सकती है.

Latest News
KGF 3 से पर्दे पर धमाल मचाने आएंगे रॉकी भाई, Yash की फिल्म को लेकर आया सबसे बड़ा अपडेट

KGF 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ' (KGF) के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल कर दिया था. केजीएफ 1 जहां 2018 में रिलीज हुई थी तो वहीं केजीएफ 2 ने साल 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म में यश ने रॉकी भाई (Rocky Bhai) का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया था. ऐसे में अब यश के फैंस केजीएफ फ्रेंचाइजी (KGF franchise) की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. निर्माता होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) इसको लेकर जल्द ही बड़ी घोषणा कर दी सरकी है.

KGF: चैप्टर 3 की खबर सामने आते ही फैंस एक्साइटेड बढ़ गई है. हालांकि जो अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक फैंस को फिल्म के लंबा इंतजार करना होगा. सूत्रों के मुताबिक, होम्बले फिल्म्स 2025 में केजीएफ 3 की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है. सूत्र ने कहा 'प्रशांत नील की होम्बले की 'केजीएफ 3' यश स्टारर के लिए अक्टूबर 2025 की रिलीज डेट पर नजर रख रही है. होम्बले दिसंबर 2023 में केजीएफ 3 की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं.' सूत्र ने कहा कि एक्टर अगले साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि साल 2025 में फिल्म फ्लोर पर उतरेगी और उसके अगले साल 2026 में सिनेमाघरों में फिल्म देखने को मिलेगी. ऐसा कहा गया कि फिल्म में देरी इसलिए भी हो रही है क्योंकि डायरेक्टर प्रशांत नील इस साल सितंबर तक प्रभास की फिल्म सालार के साथ बंधे हुए हैं. वो इस फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 3: Yash के फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, जानें कब रिलीज होगी Rocky Bhai की फिल्म

वहीं इसी साल अप्रैल में यश स्टारर फिल्म KGF 2 के रिलीज होने के एक साल पर प्रोडक्शन हाउस हम्बेल फिल्म्स ने ट्विटर पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें तीसरे पार्ट के बारे में हिंट दिया गया है. इसके बाद फैंस और भी एक्साइटेड हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें: KGF 2 की पहली एनिवर्सरी पर मेकर्स ने शेयर किया Rocky Bhai का धमाकेदार वीडियो, दे डाली KGF 3 की हिंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement