Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF Chapter 3: Yash के फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, जानें कब रिलीज होगी Rocky Bhai की फिल्म

Yash की फिल्म KGF के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब KGF 3 के बारे में बड़ा अपडेट सामने आया है.

Latest News
KGF Chapter 3: Yash के फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, जानें कब रिलीज होगी Rocky Bhai की फिल्म

kgf 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ' (KGF) के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. पहला पार्ट 2018 (KGF 1) में आया था और फिर 2022 (KGF 2) में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया गया. फिल्म में यश ने रॉकी भाई (Rocky Bhai) का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया. वहीं अब यश के फैंस केजीएफ फ्रेंचाइजी (KGF franchise) की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. निर्माता होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) ने घोषणा कर दी है कि KGF: चैप्टर 3 की शूटिंग कब शुरू हो रही है. इस खबर के सामने आते ही फैंस एक्साइटेड तो हो गए हैं पर उन्हें फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना होगा. 

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी KGF को लोगों ने काफी पसंद किया है. फिल्म पहली दो किस्तें, केजीएफ: चैप्टर 1 और केजीएफ: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहीं. फिल्म में यश को रॉकी भाई के अंदाज में देख उनके कायल हो गए हैं. ये पैन इंडिया फिल्म देश में ही नहीं विदेशों में भी धूम मचा रही थी. वहीं मेकर्स ने KGF: चैप्टर 2 के आखिर में पार्ट 3 की हिंट दे दी थी. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें चैप्टर 3 के लिए कुछ और इंतजार करना होगा. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2025 में फिल्म फ्लोर पर उतरेगी और उसके अगले साल 2026 में सिनेमाघरों में फिल्म देखने को मिलेगी. प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने इसकी घोषणा की है. फिल्म में देरी इसलिए भी हो रही है क्योंकि डायरेक्टर प्रशांत नील इस साल सितंबर तक प्रभास की फिल्म सालार के साथ बंधे हुए हैं. वो इस फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: KGF के बाद एक और धांसू फिल्म में नजर आने वाले हैं सुपरस्टार Yash, बजट सुनकर हिल जाएगा दिमाग

Yash होंगे फिल्म से रिप्लेस

केजीएफ फिल्म की जान हैं एक्टर यश. उन्हें इस फिल्म के बाद पूरे देश में पहचान मिली. अब उनकी फैन फॉलोइंग बस साउथ तक ही सीमित नहीं रह गई है. वहीं इसी बीच रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि पांचवीं किस्त के बाद लीडिंग मैन को रिप्लेस किया जाएगा. हालांकि इसपर ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आया है पर सोर्स का कहना है कि मेकर्स इसपर विचार कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: KGF 3 को लेकर मेकर्स का बड़ा खुलासा, बोले- जल्द शुरू होगी शूटिंग

Yash आज मना रहे हैं अपना बर्थडे

यश 8 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. यश के फैंस ने उन्हें उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं. फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री से कई एक्टर्स ने भी उन्हें विशेज दिए. सोशल मीडिया पर जमकर हैप्पी बर्थडे यश ट्रेंड कर रहा है. इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस के लिए एक स्पेशल नोट लिखा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement