Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF के बाद एक और धांसू फिल्म में नजर आने वाले हैं सुपरस्टार Yash, बजट सुनकर हिल जाएगा दिमाग

सुपरस्टर Yash की फिल्म KGF ने Box office पर तहलका मचा दिया था. इसके बाद Rocky Bhai एक और फिल्म करने जा रहे हैं जिसका बजट सुन दिमाग हिल जाएगा.

Latest News
KGF के बाद एक और धांसू फिल्म में नजर आने वाले हैं सुपरस्टार Yash, बजट सुनकर हिल जाएगा दिमाग

KGF 2 Box Office

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ' (KGF) के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. साल 2018 में फिल्म का पहला पार्ट आया और 2022 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया गया. फिल्म में यश ने रॉकी भाई (Rocky Bhai) का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया. इसके बाद यश पैन इंडिया स्टार बन गए और अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट (KGF 3) का भी ऐलान कर दिया गया पर हम आपको यश की आने वाली एक धांसू फिल्म (Yash new film) के बारे में बताएंगे जिसका बजट सुनकर ही आपके होश उड़ जाएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक यश अपनी नई फिल्म को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. उनकी अगली फिल्म को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि पिछले कुछ दिनों से ये खबर आ रही है कि यश की अगली फिल्म साउथ के फेमस डायरेक्टर शंकर षणमुगम डायरेक्ट करने वाले हैं. ये एक मेगा बजट वाली फिल्म बताई जा रही है.

ऐसी होगी यश की नई फिल्म की कहानी

कहा जा रहा है कि ये एक हिस्टोरिकल वॉर ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की कहानी एपिक नोवल वेलपेरी पर आधारित होगी जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में और भी कई बड़े स्टार्स नजर आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Allu Arjun से सुपरस्टार Yash तक ये सितारे ला रहे हैं 7 बड़ी साउथ फिल्में, Prabhas ने कर ली ट्रिपल तैयारी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

Brahmastra से दोगुना है इसका बजट 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ का बताया जा रहा है. ये हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बजट से काफी आगे है. कहा जा रहा है कि पेन मूवीज, करण जौहर और नेटफ्लिक्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: SRK-Salman Khan को नहीं, बल्कि इस बॉलीवुड एक्टर को पसंद करते हैं KGF फेम Yash

यश की नई फिल्म का बेसब्री से है इंतजार 

दूसरी ओर, यश ने केजीएफ फ्रेंचाइजी के बाद किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की. हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि यश इस फिल्म को लेकर जल्द ही कोई अपडेट दे सकते हैं. ऐसे में अब उनके फैंस बेसब्री से इस फिल्म के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement