Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेहद क्यूट है KGF स्टार Yash का बेटा, दिखती है एक्टर की झलक, फैंस भी बोले 'छोटा Rocky Bhai'

KGF स्टार Yash सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ बिताए पलों को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ एक क्यूट Video शेयर किया है.

Latest News
बेहद क्यूट है KGF स्टार Yash का बेटा, दिखती है एक्टर की झलक, फैंस भी बोले 'छोटा Rocky Bhai'

Yash son Yatharv

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: KGF 2 की सक्सेस के बाद सुपरस्टार यश (Yash) की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. देश में ही नहीं दुनियाभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. वहीं फिल्म की सक्सेस के बाद से यश अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ जाते हैं. वो अक्सर अपने परिवार के साथ बिताए पलों की फोटो या वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बेटे यथर्व (Yash son Yatharv) के साथ यश का एक प्यारा वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग छोटे यश के दीवाने हो गए हैं. इस वीडियो को कन्नड़ स्टार ने खुद शेयर किया है जिसे देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

केजीएफ स्टार यश ने इंस्टाग्राम पर लिया बेटे याथर्व के साथ एक प्यारा वीडियो साझा किया है. दोनों को घर में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यश ने अपना हाथ बढ़ाया और अपने बाइसेप्स अपने बेटे को दिखाए. उनके बेटे याथर्व ने उनके बाइसेप्स को 'सॉफ्ट' कहा. इस बयान ने यश चौंक गए. फिर, उनके बेटे ने अपने बाइसेप को दिखाया और उस 'हार्ड' कहा. आखिर में यश ने याथर्व से कहा, 'सुपरमैन, तुम सबसे strong हो.'

उनके इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. बाप बेटे का ये क्यूट वीडियो देख फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट सेक्शन को लोगों ने कमेंट से भर दिया. एक फैन ने लिखा, 'रॉकी भाई जूनियर रॉकी भाई के साथ.' एक और ने लिखा, 'रॉकी ​​भाई अब आपके पास एक मजबूत प्रतियोगी है !!' अन्य ने लिखा, 'उनका बच्चा भी उन्हीं की तरह है.'

ये भी पढ़ें: Junior Yash से तारीफ सुनने के लिए परेशान दिखे पापा यश, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

ये भी पढ़ें: K.G.F स्टार Yash निभाएंगे रावण का रोल, राम के लिए सामने आया इस एक्टर का नाम

बता दें कि यश को एक कंप्लीट फैमिली मैन कहा जाता है. सुपरस्टार यश ने राधिका पंडित के साथ साल 2016 में शादी की थी. 2018 में उनकी बेटी आयरा का जन्म हुआ, फिर अगले साल 2019 में बेटे यथर्व का जन्म हुआ. यश के दोनों ही बच्चे बेहद क्यूट हैं. इससे पहले भी यश और उनके बच्चों का वीडियो काफी वायरल हुआ था. बिजी शेड्यूल से टाइम बचाकर वो फैमिली के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement