Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Thalapathy की Leo ने तोड़ा Jawan का बड़ा रिकॉर्ड, 10 दिनों में छाप डाले इतने करोड़

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति(Vijay Thalapathy) की फिल्म लियो(Leo) ने महज 10 दिनों में 500 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

Latest News
Vijay Thalapathy की Leo ने तोड़ा Jawan का बड़ा रिकॉर्ड, 10 दिनों में छाप डाले इतने करोड़

Leo 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार विजय थलापति(Vijay Thalapathy) की फिल्म लियो(Leo) को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं. फिल्म का क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है. लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है. फिल्म रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने अपने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई की थी. यहां तक कि इस बीच कई हिंदी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़े थे. वहीं, फिल्म की रिलीज के बाद 10वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं.तो चलिए जानते हैं लियो ने दूसरे शनिवार को कितना कलेक्शन किया है. 

थलापति की फिल्म पहले ही दिन से अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 65 करोड़ का कारोबार किया था. जो कि फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत थी. वहीं, फिल्म ने अपने 9वें दिन कुल 7.65 करोड़ का कारोबार किया था और दूसरे शनिवार के दिन कुल 11.9 करोड़ कारोबार किया था. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 283.8 करोड़ का कारोबार कर लिया था.  फिल्म जल्द ही भारत में 300 करोड़ का बिजनेस कर लेगी.वहीं, रविवार के दिन भी फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Thalapathy Vijay की फिल्म में धमाकेदार होगा Sanjay Dutt का रोल, रोंगटे खड़े कर देगा एक्टर का फर्स्ट लुक, वीडियो वायरल

फिल्म ने 10 दिनों में कमाए 500 करोड़

वहीं, फिल्म ने अपने दो दिनों में जहां 100 करोड़ का कारोबार कर लिया था. वहीं, फिल्म ने वर्ल्डवाइड लेवल पर महज 10 दिनों में 500 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म ने 10 दिनों में यह आंकड़ा पार कर सबसे तेज 500 करोड़ की कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है. 

ये भी पढ़ें- Leo Box Office Collection Day 2: दो दिनों में 100 करोड़ के पार हुई थलापति विजय की फिल्म, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

इन कलाकारों ने किया अभिनय

बात की जाए फिल्म को लेकर तो यह 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. फिल्म विजय थलापति के साथ तृषा कृष्णन नजर आई हैं, जो कि एक्टर की पत्नी के रोल में दिखाई दी हैं. इसके साथ ही संजय दत्त ने फिल्म में विलेन का रोल अदा किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement