Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Leo Review: छा गए Thalapathy Vijay, फैंस से लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

Thalapathy Vijay की फिल्म Leo आज रिलीज हो गई है. इंटरनेट पर इसको लेकर लोगों का रिस्पॉन्स भी सामने आ गया है.

Latest News
Leo Review: छा गए Thalapathy Vijay, फैंस से लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

Leo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो (Leo film) आज आखिरकार दुनियाभर में रिलीज हो गई है. लोकेश कनगराज के निर्देशित में बनी इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन सरजा और गौतम वासुदेव मेनन के साथ तृषा भी अहम भूमिका में हैं. इसी बीच ट्विटर (X) पर विजय (Vijay film Leo) की फिल्म को लेकर लोगों का रिस्पॉन्स समाने आ गया है. फैंस से लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को धांसू बताया है और इसमें कई 'रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन' के साथ इसे ब्लॉकबस्टर (Leo public review) करार दे दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. साथ ही उसे 4.5 स्टार्स की धमाकेदार रेटिंग दे डाली है. वहीं लोगों से भी फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिल रहा है. 

लोगों को भी फिल्म काफी पसंद आई है. एक यूजर ने लिखा कि 'Thalapathi Vijay ने न केवल अपनी हालिया फिल्मों से बिल्कुल अलग फिल्म करने का फैसला किया, बल्कि अपने करियर में बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक भी पेश किया है. वो पार्थिबन के रूप में दहाड़ते नजर आए हैं. फिल्म में कई अच्छे सीन हैं जहां वो एक एक्टर के रूप में स्कोर करते हैं.'

एक और यूजर ने लिखा 'थलापति विजय - लोकेश का एक अच्छा एक्शन एंटरटेनर. कुल मिलाकर एक अच्छी फिल्म है.'

वहीं कई और फैंस ने फिल्म को लेकर ट्विटर पर रिएक्ट किया है. ऐसे में साफ तौर पर दिख रहा है कि ये फिल्म पहले दिन धांसू कमाई कर सकती है. 

 

इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय के अलावा बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी नजर आए. वो मूवी में विलेन का रोल निभा रहे हैं. फिल्म से पहले इसके ट्रेलर ने भी सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ था. इंटरनेट पर इसका काफी बज देखने को मिला.

ये भी पढ़ें: Leo: जान लें Vijay से लेकर Sanjay Dutt तक ने कितनी वसूली फीस

एडवांस बुकिंग में की सबसे ज्यादा कमाई

लियो इस साल एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 16 लाख टिकटें बिकने के साथ, लियो ने शाहरुख खान की जवान (15.75 लाख टिकट) को पीछे छोड़ दिया है. लियो के तमिल संस्करण ने 13.75 लाख टिकट बेचे हैं, जबकि तेलुगु और हिंदी संस्करण ने 2.10 लाख और 20,000 टिकट बेचे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement