Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Leo Trailer: देख लिया लियो का ट्रेलर, अब जान लें Vijay से लेकर Sanjay Dutt तक ने कितनी वसूली फीस

Thalapathy Vijay की फिल्म Leo का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है. उससे पहले जान लें कि इस फिल्म के लिए किसने कितनी फीस ली है.

Latest News
Leo Trailer: देख लिया लियो का ट्रेलर, अब जान लें Vijay से लेकर Sanjay Dutt तक ने कितनी वसूली फीस

Leo Trailer 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो का ट्रेलर (Leo Trailer) आखिरकार रिलीज हो गया है. लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) नजर आने वाले हैं. वहीं बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) मूवी में विलेन के रोल में दिखेंगे. फिलहाल इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इंटरनेट पर फिल्म को लेकर काफी बज है. वहीं फिल्म रिलीज से पहले जान लें किस सितारे ने कितनी फीस (Leo Starcast fees) वसूली है.

थलपति विजय की 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं ट्रेलर की बात करें तो थलपति विजय ने इसमें अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वो इसमें एक के बाद एक विलेन को पीटता नजर आ रहे हैं. उन्हें देख साफ कहा जा सकता है कि वो खून बहाने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं. वहीं फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे. केजीएफ 2 के बाद वो फिर से किसी साउथ फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे.

होश उड़ा देगी विजय की फीस 

खबरों की मानें तो थलापति विजय इस फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये की भारी-भरकम सैलरी ले रहे हैं. वो इस समय साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले  स्टार बन गए हैं. 

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay की Leo ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग से ही फिल्म हुई मालामाल

संजय दत्त ने भी वसूले करोंड़ों

वहीं दिग्गज एक्टर संजय दत्त को भी लियो में उनके किरदार के लिए 8-11 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम मिल रही है.

त्रिशा बिखेरेंगी जलवा 

त्रिशा लियो में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं. उन्हें अपने किरदार के लिए लगभग 5 करोड़ रुपये की मोटी रकम मिल रही है. ये उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस में से एक बनाता है. 

ये भी पढ़ें: Atlee के बाद अब बॉलीवुड में एंट्री लेंगे साउथ के ये फेमस डायरेक्टर, तीन एक्टर्स के साथ बनाएंगे धांसू फिल्म, यहां जानें पूरा प्लान

बजट सुन हिल जाएगा दिमाग

कहा जाता है कि लियो 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है. ऐसे में साफ कहा जा सकता है कि बजट का अच्छा खासा हिस्सा तो विजय की झोली में गिरा है. 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement