Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay की फिल्म LEO पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन 13 सीन को बदलने का दिया आदेश

Vijay की फिल्म Leo पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. फिल्म में 13 कट लगे हैं जिसके बाद ये रिलीज के लिए तैयार है. जानें फिल्म के कौन कौन से सीन काटे गए हैं.

Latest News
Vijay की फिल्म LEO पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन 13 सीन को बदलने का दिया आदेश

Leo: Vijay & Lokesh Kanagaraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म लियो (Leo) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. उससे पहले लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. इस एक्शन एंटरटेनर की सेंसर रिपोर्ट ऑनलाइन लीक हो गई है और खबर है कि सेंसर बोर्ड (LEO censor board) ने लियो को 13 कट्स दिए हैं. इसके साथ ही इसे U/A सर्टिफिकेट दिया गया है.

जियो फिल्म को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट दे दिया गया है. खबरों की मानें तो फिल्म में 13 कट्स लगाए गए हैं. इसके अलावा कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म में छोटे बदलावों का सुझाव दिया है, जिसमें खून-खराबे वाले कुछ सेकंड के एक्शन सीन और कुछ अपशब्दों को हटाना शामिल है. इसके बाद फिल्म का रन-टाइम 164.27 मिनट हो गया है.

इन सीन में होगा बदलाव

CBFC के सुझाए गए बदलावों के अनुसार फिल्म में कम से कम 43 सेकंड की कटौती की गई है. सेंसर बोर्ड की सलाह के अनुसार फिल्म के लगभग 18 सेकंड को अलग-अलग फ्रेम से बदल दिया गया है या म्यूट कर दिया गया है. कुछ अपशब्दों को या तो हटा दिया गया है या म्यूट कर दिया गया है. वहीं उड़ते हुए दांत, कटे हुए कान, खून के छींटे और एक घायल चेहरे वाले कुछ एक्शन सीन को बदल दिया गया है या हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Leo Trailer: देख लिया लियो का ट्रेलर, अब जान लें Vijay से लेकर Sanjay Dutt तक ने कितनी वसूली फीस

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कि लियो 19 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है. लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन सरजा विलेन के रोल में हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ जो एक्शन से भरा हुआ है. हालांकि ट्रेलर में विजय को अपशब्द कहते हुए सुना गया था जिसपर काफी बवाल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Atlee के बाद अब बॉलीवुड में एंट्री लेंगे साउथ के ये फेमस डायरेक्टर, तीन एक्टर्स के साथ बनाएंगे धांसू फिल्म, यहां जानें पूरा प्लान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement