Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Liger Day 2: फिल्म का हाल देख घबराए Vijay Deverakonda, Box Office पर क्यों धड़ाम हुई South की ये फिल्म

Liger Box Office Collection day 2: लाइगर को थिएटर्स में रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं. उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी पर ऐसा कुछ नहीं होता दिख रहा है. फिल्म को लोग नकार रहे हैं जिसका असर उसकी कमाई पर पड़ रहा है.

Latest News
Liger Day 2: फिल्म का हाल देख घबराए Vijay Deverakonda, Box Office पर क्यों धड़ाम हुई South की ये फिल्म

Ananya Pandey and Vijay Deverakonda :  अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Liger Box Office Collection day 2: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पा रही है. फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की है. लाइगर का पहले दिन का कलेक्शन ठीक ठाक रहा है जिसे देखने के बाद कुछ उम्मीदें थीं कि ये पैन इंडिया फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी पर अब ऐसा होते नहीं दिख रहा है. लाइगर का रिपोर्ट कार्ड कुछ अच्छा नहीं नजर आ रहा है. यहां तक कि फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग भी काफी बुरी है जिसे देख विजय को झटका लगने वाला है.

लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म है जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आए हैं. बायकॉट, खराब एक्टिंग और निगेटिव रिव्यूज के बाद लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट भी नहीं निकाल पाएगी. देशभर में करीब 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली थी. फिल्म ने पहले दिन ठीक ठाक कमाई भी कर ली थी पर लोग दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन का खेल बिगड़ गया है. दूसरे दिन फिल्म की कमाई काफी ज्यादा घट गई है.

दूसरे दिन फिल्म लाइगर ने 4.10 से 4.50 रुपये की कमाई की है. पहले दिन लाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर 28.1 करोड़ की कमाई की थी.  इस तरह से फिल्म ने अब तक करीब 31.20 करोड़ का कलेक्शन किया है. लाइगर में विजय देवरकोंडा की परफॉर्मेंस की लोगों ने तारीफ की है पर कहीं ना कहीं अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने में असफल हुई हैं. अनन्या को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो रही है. फिल्म की स्टोरी को भी लोग कुछ खास नहीं बता रहे हैं. शायद इन्हीं कुछ कारणों की वजह से फिल्म की कमाई पर इसका असर देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Liger के इमोशनल सीन पर ट्रोल हुए Ananya Pandey-Vijay Deverkonda, वायरल वीडियो को लोग जमकर कर रहे हैं शेयर

बता दें कि विजय की फिल्म को भी बायकॉट का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को सपोर्ट किया था. 

ये भी पढ़ें: Liger Movie के 70 प्रतिशत शोज कैंसिल, क्या वाकई फ्लॉप हुई Vijay Devarakonda की फिल्म?

ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे पुरी जग्गनाथ ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो काफी पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement