Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड में फिर गूंजेगी शहनाई, Lust Stories फेम मृणाल ठाकुर ने South Actor को चुना दूल्हा

Lust Stories फेम एक्ट्रेस Mrunal Thakur की शादी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. एक मशहूर South Actor को उनका दूल्हा बताया जा रहा है.

Latest News
बॉलीवुड में फिर गूंजेगी शहनाई, Lust Stories फेम मृणाल ठाकुर ने South Actor को चुना दूल्हा

Mrunal Thakur Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से साउथ तक पहचान बना चुकीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अब ओटीटी स्टार भी बन चुकी हैं. वो ओटीटी पर 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) के लेटेस्ट सीजन में दिखाई दी थीं. वहीं, अब मृणाल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा  है कि मृणाल शादी (Mrunal Thakur Wedding) करने जा रही हैं. यही नहीं ये भी पता चल गया है कि उन्होंने दूल्हा किसे चुना है. एक्ट्रेस की शादी को लेकर कई डिटेल्स सामने आए हैं, जिसके बाद फैंस मृणाल के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मृणाल ठाकुर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट से दूर रखती हैं. वो साउथ से बॉलीवुड तक कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं लेकिन उनका नाम किसी ने नहीं जोड़ा गया. अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मृणाल काफी समय से एक साउथ एक्टर को डेट कर रही हैं. अब दोनों शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं. मृणाल और तेलुगु एक्टर ने अपने रिश्ते को शादी से पहले सीक्रेट रखने का फैसला किया था. यही वजह है कि अभी तक एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढे़ं- क्या शादी करने जा रही हैं Mrunal Thakur? वायरल हुई ये फोटो, फैंस ने दूल्हे के बारे में पूछे सवाल

मृणाल की शादी की चर्चाएं तब शुरू हुईं जब साउथ के मशहूर प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने मृणाल को फिल्म 'सीता रामम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया. अल्लू अरविंद ने मृणाल को आशीर्वाद दिया कि उनकी शादी जल्द हो जाए. अल्लू ने कहा कि मृणाल शादी के बाद हैदराबाद में ही सेटेल हो जाएं. हालांकि, इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है. उन्होंने इंडिया टुडे को इंटरव्यू देते हुए कहा कि 'मैं शादी पर स्ट्रॉन्ग विश्वास रखती हूं. मैंने बहुत सी सफल शादियां देखी हैं. हमें सिर्फ ये एहसास होना चाहिए कि हम जिससे शादी करने जा रहे हैं वो हमारे लिए ही बना है'.

ये भी पढ़ें- Mrunal Thakur ने पहली बार Bikini में दिखाया Hot अवतार, Photos ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement