Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naresh Babu: 60 साल की उम्र में चौथी शादी करेंगे Mahesh Babu के सौतेले भाई, गर्लफ्रेंड पवित्रा लोकेश को Kiss करते हुए शेयर किया Video

टॉलीवुड एक्टर विजय कृष्ण नरेश जल्दी ही चौथी शादी करने वाले हैं. एक्टर ने पवित्रा लोकेश के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है.

Latest News
Naresh Babu: 60 साल की उम्र में चौथी शादी करेंगे Mahesh Babu के सौतेले भाई, गर्लफ्रेंड पवित्रा लोकेश ��को Kiss करते हुए शेयर किया Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टॉलीवुड एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के घर लंबे अरसे बाद खुशियां आने वाली हैं. एक्टर की सौतेली मां विजय निर्मला के बेटे विजय कृष्ण नरेश जल्दी ही शादी करने वाले हैं. एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक खास अंदाज फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. विजय कृष्ण नरेश ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड और साउथ एक्ट्रेस पवित्रा के साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं. फिर क्या था, जैसे ही स्टार कपल का ये वीडियो सामने आया, साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में तो मानो खलबली ही मच गई. 

वीडियो की शुरुआत में दोनों सितारे पहले नए साल 2023 (Happy New Year 2023) का वेलकम करते और फिर बाद में केक कटिंग कर एक दूसरे को लिप-किस करते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Nana Patekar Birthday: जब बाप का रोल निभाते-निभाते इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे नाना पाटेकर, ऐसे टूटा था रिश्ता  

इधर, इस वीडियो के सामने आने के बाद एक तरफ जहां फैंस स्टार कपल को बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं, कई लोगों ने 60 साल की उम्र में उनके इस कदम के चलते नाराजगी भी जाहिर की. 

बता दें कि विजय कृष्ण नरेश दिग्गज अदाकारा विजय निर्मला और केएस मूर्ति के बेटे हैं. एक्टर ने बेहद कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था जिसके बाद उनकी मां ने महेश बाबू के पिता सुपरस्टार कृष्णा से दूसरी शादी की थी. विजया निर्मला और कृष्णा के नाम को मिलाकर उनका नाम विजया कृष्णा नरेश रखा गया है. फिल्म स्टार नरेश की ये चौथी शादी होने वाली हैं. इससे पहले एक्टर तीन शादियां कर चुके हैं. सबसे पहले उन्होंने सीनियर डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से शादी की थी. दोनों एक बेटे के माता-पिता भी हैं. 

यह भी पढ़ें- Prabhas ने कृति सेनन के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस का नाम आते ही शर्म से हुए लाल

पहली पत्नी से उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका, जिसके बाद उन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर जाने-माने गीतकार देवुलपल्ली कृष्ण शास्त्री की पोती रेखा सुप्रिया से दूसरी शादी की थी. इस शादी से भी वो एक बेटे तेजा के पिता बने और फिर उन्होंने दूसरी बार तलाक देकर राम्या रघुपति से तीसरी शादी कर ली. राम्या रघुपति और एक्टर का भी एक बेटा है. अब फिल्म स्टार नरेश करीब 60 साल की उम्र में चौथी शादी करने वाले हैं.

बात अगर विजय कृष्ण नरेश की होने वाली पत्नी और एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश की करें तो उनकी भी ये दूसरी शादी होने वाली है. पहली शादी से अदाकारा के 3 बच्चे हैं. कपल की शादी की डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इसके लिए वे अब लंबा इंतजार नहीं करने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement