Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की हो गई सगाई, सामने आई तस्वीरें

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने गुरुवार को दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक पारंपरिक समारोह में सगाई कर ली. जिसकी तस्वीरें एक्टर के पिता नागार्जुन (Nagarjuna)ने शेयर की हैं.

Latest News
Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की हो गई सगाई, सामने आई तस्वीरें

Naga Chaitanya,Sobhita Dhulipala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) की डेटिंग की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं. दोनों को डेटिंग की अफवाहें तब उड़ी थी, जब यूरोप में उनकी छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. वहीं, कपल को लेकर हाल ही में खबर आई थी, कि दोनों आज गुरुवार को सगाई करने जा रहे हैं और अब कपल की सगाई की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.

दरअसल, नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में पारंपरिक समारोह में सगाई कर ली है. चैतन्य के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें शेयर की हैं और दोनों के लिए आशीर्वाद भी मांगा है. इस दौरान कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala आज करेंगे सगाई? जानें क्या है इसके पीछे का सच


नागार्जुन ने शेयर की सगाई की फोटो

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नागार्जुन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कपल की सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई. हम अपने परिवार में उसका स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं. खुशी जोड़े को बधाई. उनके जीवन भर प्यार और खुशियों की कामना करता हूं.' भगवान भला करे,”.


यह भी पढ़ें- एक्स पति Naga Chaitanya से बढ़ रही हैं Samantha की नजदीकियां? तलाक के 2 बाद सामने आई रोमांटिक फोटो


खूबसूरत अंदाज में नजर आए शोभिता और चैतन्य

वहीं, सगाई के लिए शोभिता ने पिंक कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने कानों में झुमके और गले में नेकलेस पहना था. साथ ही शोभिता ने बालों में गजरा लगाया हुआ था. शोभिता अपने लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. दूसरी ओर चैतन्य ने ऑफ व्हाइट कलर का सिल्क कुर्ता पायजामा पहना था. एक्टर अपने बियर्ड लुक के साथ हैंडसम दिख रहे थे. 

फैंस ने दी सगाई की बधाई

नागार्जुन के पोस्ट के बाद फैंस भी कपल को बधाई देते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- मुबारक हो अक्किनेनी फैमिली को. वहीं, दूसरी ओर कुछ यूजर्स सामंथा की रोती हुई फोटो भी शेयर कर रहे थे. एक यूजर ने पोस्ट कर ये भी लिखा कि इसी तारीख को सामंथा ने नागा को प्रपोज किया था और दोनों एक ही तारीख का इंतजार कर रहे थे और सगाई कर ली.

सामंथा संग चार साल में टूटा था चैतन्य का रिश्ता

आपको बता दें कि नागा चैतन्य की इससे पहले एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु संग शादी हुई थी. हालांकि शादी के चार साल बाद कपल का रिश्ता टूट गया था. वहीं, उसके बाद शोभिता संग नागा की यह दूसरी शादी होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement