Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscar Award 2023: RRR ने रचा इतिहास, ऑस्कर में हुई 'नाटू नाटू' की एंट्री, गुड न्यूज सुन झूम उठा 'इंडिया'

एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) के सॉन्ग 'नाटू नाटू' को ऑस्कर 2023 में एंट्री मिल गई है.

Latest News
Oscar Award 2023: RRR ने रचा इतिहास, ऑस्कर में हुई 'नाटू नाटू' की एंट्री, गुड न्यूज सुन झूम उठा 'इंडिया'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Oscar 2023 RRR Naatu Naatu Song: एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक और खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 (80th Golden Globe Awards 2023) में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (Best Original Song) का खिताब अपने नाम करने के बाद अब फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' (Natu Natu) को 95वें ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award 2023) के फाइनल नॉमिनेशन में भी जगह मिल गई है. जी हां, 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) ऑस्कर्स अवॉर्ड 2023 में भी 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' कैटेगरी में नॉमिनेट हो चुका है.

Best Original Song कैटेगरी में 'नाटू नाटू' का मुकाबला, लेडी गाना के गाने 'अप्लॉज', टॉप गनः मैवरिक का सॉन्ग 'होल्ड माय हैंड', लेडी गागा, ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस का सॉन्ग 'लिफ्ट मी अप' और Amy Macdonald के गाने 'दिस इस ए लाइफ' के साथ होने वाला है.

 

इधर, इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं रहा. गौरतलब है कि 'आरआरआर' रिलीज के साथ ही धमाल मचा रही है. फिल्म अब तक कई खिताब अपने नाम कर चुकी है. इन सब के बीच फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू नाटू' को ऑस्कर में जगह मिलते ही मेकर्स के साथ-साथ पूरा देश खुशी से झूम उठा है. 

यह भी पढ़ें- SS Rajamouli और Junior NTR को विदेश में मिला बड़ा सम्मान, RRR की स्क्रीनिंग के दौरान मिला स्टैंडिंग ओवेशन

'नाटू नाटू' सॉन्ग साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से एक रहा है. इसके तेलुगू वर्जन को काला भैरवा और राहुल सिप्लीगुंज ने मिलकर लिखा है और वेतरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी (MM Keeravani) ने कंपोज किया है.

वहीं, इससे पहले ये गाना 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 (80th Golden Globe Awards 2023) में भी अपना डंका बजा चुका है. साथ ही गाने को 'बेस्ट सॉन्ग' के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स भी मिला है. ऐसे में फैंस को पूरी उम्मीद है इस साल ऑस्कर भारत ही आने वाला है.

यह भी पढ़ें- Critics Choice Awards 2023: गोल्डन ग्लोब के बाद RRR ने फिर बजाया जीत का डंका, बनी बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म

आरआरआर की टीम ने ट्विटर पर 'नाटू नाटू' का एक स्टिल शेयर करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है. ऑस्कर अवॉर्ड 2023 में नॉमिनेशन को लेकर पूरी टीम काफी खुश है. 

 

यहां सुने गाना-

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement