Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Kalyan की फिल्म Jalsa की स्क्रीनिंग रोकने पर बेकाबू हुए फैंस, थिएटर को किया तबाह

Pawan Kalyan ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक तोहफा दिया है. उन्होंने फैसला किया कि उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक 'जलसा' (Jalsa) की दोबारा स्क्रीनिंग की जाएगी. स्क्रीनिंग से हुए कलेक्शन से साउथ के स्टार आंध्र प्रदेश में संकटग्रस्त किसानों की मदद करना चाहते हैं.

Latest News
Pawan Kalyan की फिल्म Jalsa की स्क्रीनिंग रोकने पर बेकाबू हुए फैंस, थिएटर को किया तबाह

Pawan Kalyan : पवन कल्याण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pawan Kalyan: तेलुगु सिनेमा में मशहूर अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के फैंस ने उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक 'जलसा' (Jalsa) की स्क्रीनिंग के दौरान एक थिएटर में तोड़फोड़ की. जलसा को आज एक्टर के 51वें जन्मदिन पर फिर से रिलीज किया गया. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आंध्र प्रदेश के 501 सिनेमाघरों में होनी थी लेकिन कुछ थिएटरों में फैंस के अनियंत्रित व्यवहार और बर्बरता के बाद शो को रोक दिया, जिसकी वजह से फैंस को और अधिक गुस्सा आया. गुस्साई फैंस की भीड़ ने सिनेमाघर में तोड़फोड़ की और वहां आग भी लगा दी. स्पेशल स्क्रीनिंग से हुए कलेक्शन से साउथ के स्टार राजनीतिक योजनाओं और आंध्र प्रदेश में संकटग्रस्त किसानों की मदद करना चाहते हैं.

वाईजैग में लीला पैलेस थिएटर में लगभग सभी कुशन वाली सीटें फटी हुई थीं. जब स्क्रीनिंग हो रही थी तब फैंस ने डांस किया और हॉल के अंदर पटाखों जैसी भड़काऊ सामग्री का भी इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक अन्य वीडियो कुरनूल का है, जहां फैंस एक थिएटर में पहले स्क्रीनिंग की गुणवत्ता से नाखुश थे. जब फिल्म की स्क्रीनिंग रोकी गई तो वहां तोड़फोड़ भी की गई.

ये भी पढ़ें - 'दबंग 3' में किच्चा सुदीप को मारना था Salman Khan की छाती पर लात, एक्टर की हो गई थी हालत खराब

इससे पहले, तेलुगु स्टार महेश बाबू ने भी फैंस के लिए अपने जन्मदिन पर उनकी सबसे हिट फिल्म पोकिरी की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की थी. ऐसा बताया जाता है कि ये स्क्रीनिंग सफल रही है. इसलिए पवन कल्याण के फैंस भी चाहते थे कि इस स्क्रीनिंग से एक्टर शनादार कलेक्शन करें.

ये भी पढ़ें - Karthikeya 2: 15 में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 100 करोड़ की क्लब में हुई शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement