Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas ने Kriti Sanon के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस का नाम आते ही शर्म से हुए लाल

Prabhas और Kriti Sanon के डेटिंग की इन दिनों काफी चर्चा है. इसी बीच एक्टर का एक Video सामने आया है जिसमें कृति का नाम सामने आते ही वो शर्मा जाते हैं.

Latest News
Prabhas ने Kriti Sanon के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस का नाम आते ही शर्म से हुए लाल

Prabhas and Kriti Sanon प्रभास और कृति सेनन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पैन-इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) की लव लाइफ इन दिनों काफी ट्रेंडिंग टॉपिक बनी हुई है. पिछले कुछ हफ्तों से ऐसी अफवाह सामने आ रही थीं कि प्रभास अपनी को-स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) को डेट कर रहे हैं. आदिपुरुष (Adipurush) स्टार्स के डेटिंग रयूमर (Prabhas Kriti Sanon Dating) को इन दिनों काफी हवा दी गई. हालांकि, सोशल मीडिया पर ले जाकर कृति ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया था. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो शर्म से लाल होते हुए नजर आ रहे हैं. वो भी कृति का नाम लेने पर.

दरअसल तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण के टॉक शो अनस्टॉपेबल में बातचीत के दौरान उन्होंने प्रभास से डेटिंग अफवाहों को लेकर बात की. उन्होंने प्रभास को कृति के नाम से चिढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा, वहीं एक्टर ये बात सुनकर शर्म से लाल हो गए. एक्टर ने कहा कि यह पुरानी खबर थी और 'मैडम' ने इसे साफ कर दिया है.

नंदमुरी ने प्रभास के कृति को मैडम कहने के लिए उन्हें चिढ़ाया और कहा कि वह अब से अपनी पत्नी को मैडम कैसे कहेगा. इसके बाद उन्होंने प्रभास से एक्ट्रेस का नाम लेने के लिए कहा, जो उन्होंने शर्मीली आवाज में कहा.

नंदमुरी ने जब प्रभास से शादी को लेकर पूछा कि वह कब शादी करने की योजना बना रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा कि वह सलमान खान के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे. एक गेम सेगमेंट में, प्रभास के दोस्त राम चरण ने इस रिश्ते की अफवाहों का खंडन कर दिया.

ये भी पढ़ें: Prabhas ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, Salman Khan से है खास कनेक्शन

बता दें कि कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं, जब उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन के दौरान, वरुण धवन ने उनके रिश्ते का इशारा दिया. झलक दिखला जा 10 के सेट पर, एक गेम खेलते समय उन्होंने कहा था, 'कृति का नाम किसी के दिल में है. एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ.'

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon ने Prabhas और अपने रिलेशनशिप को लेकर कह डाली बड़ी बात, बताया रिश्ते का सच

इसके बाद अफवाहों का खंडन करते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा था, 'न तो प्यार है, न पीआर … हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है और उनके मजेदार मजाक ने कुछ अफवाहों को जन्म दिया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे- मुझे आपका बुलबुला फोड़ने दीजिए। अफवाहें निराधार हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement