Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar के मेकर्स का मास्टर स्ट्रोक, रिलीज किया एक और Trailer, अब शाहरुख खान क्या करेंगे?

Salaar के मेकर्स का आने वाले क्लैश से पहले दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए मास्टर स्ट्रोक चला है और फिल्म का एक धमाकेदार ट्रेलर 2 रिलीज कर दिया है.

Latest News
Salaar के मेकर्स का मास्टर स्ट्रोक, रिलीज किया एक और Trailer, अब शाहरुख खान क्या करेंगे?

Prabhas film Salaar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और साउथ की जबरदस्त टक्कर वाला दिन करीब आ रहा है, जब एक साथ दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ये दो फिल्में 'डंकी' और 'सालार' हैं. इस बीच प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Salaar) के मेकर्स ने दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए मास्टर स्ट्रोक आजमाया है. रिलीज से कुछ दिनों पहले ही आज 'सालार' का दूसरा ट्रेलर (Salaar Trailer 2) रिलीज किया गया है. जिसमें हर एक सीन खून-खराबे और मार-धार से भरा दिखाई दे रहा है. इस ट्रेलर में दो दोस्तों के दुश्मन बनने की  कहानी के साथ-साथ फिल्म से जुड़ी कई और मजेदार बातें भी खोली गई हैं.

प्रभास की फिल्म 'सालार' का ट्रेलर दो हफ्ते पहले ही आ गया था, जिसके बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी. वहीं, अब फैंस को सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने इसका एक दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. जिसमें कई अनदेखे सीन्स के अलावा श्रुति हासन का डायलॉग और दो दोस्तों के दुश्मन बनने की कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर में हर एक सीन जबरदस्त हिंसा और खून खराबे से भरा है. ट्रेलर में दिख रहा है कि खानसार की सत्ता के लिए किस तरह लोग आपस में ही लड़ रहे हैं और वन मैन आर्मी बनकर प्रभास अपने दोस्त को बचाने आए हैं. यहां देखें फिल्म का नया ट्रेलर- ये भी पढ़ें- Triptii के हाथ लगी संदीप वांगा की दूसरी फिल्म? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर किया खुलासा

प्रभास की सालार में श्रुति हासन, पृथ्विराज सुकुमारन, मीनाक्षी चौधरी और जगपति बाबू अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. बता दें कि प्रभास की फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और साल के खत्म होते-होते दो बड़ी फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है. 'सालार', शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. इस क्लैश से पहले दोनों ही फिल्म के मेकर्स दर्शकों का ध्यान खींचने की कोशिश में जी-जान से जुटे हैं. 'सालार' के नए ट्रेलर के बाद अब देखना होगा कि शाहरुख खान अपनी फिल्म 'डंकी' से जुड़ा क्या नया लाकर फैंस को सरप्राइज करने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement