Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar के देर रात तक चलेंगे शोज, इस राज्य की सरकार ने Prabhas के फैंस को दिखा खास गिफ्ट

Prabhas और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म Salaar को लेकर देशभर में काफी क्रेज है. अब इस राज्य में मिडनाइट शोज का ऐलान कर दिया गया है जिससे फैंस काफी खुश हैं.

Latest News
Salaar के देर रात तक चलेंगे शोज, इस राज्य की सरकार ने Prabhas के फैंस को दिखा खास गिफ्ट

Salaar Teaser 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Salaar) के रिलीज होने में बस 2 दिन बचे हैं. फिल्म के मेकर्स से लेकर इसके स्टार्स इसे हिट कराने के लिए जी तोड़ महनत कर रहे हैं. शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के लिए खास तैयारी की जा रही है. वहीं इसके मिडनाइट शोज (Salaar midnight shows) का भी इंतजाम किया गया है जिसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है. आइए जानते हैं फिल्म की हर बड़ी अपडेट के बारे में.

इंडिया टुडे की खबर की मानें तो तेलंगाना सरकार ने प्रभास की फिल्म के लिए रात 1 बजे के शो चलाने की इजाजत दे दी है. ऐसे में इन शो के टिकट की बुकिंग भी शुरू हो गई है और इसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं बात करें इसके एडवांस बुकिंग की तो फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर शाहरुख खान की डंकी से होनी है इसी के चलते दोनों में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है.

एडवांस बुकिंग में उड़ा गर्दा

'सालार' की एडवांस बुकिंग के आंकड़े लगातार सामने आ रहे हैं. सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अब तक 5,86,248 टिकट (सभी भाषाओं में) बेचे हैं. इससे इसकी 12.85 करोड़ की कमाई हो गई है. फिल्म तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी सहित दुनिया भर में पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Dunki Vs Salaar: हो गया महाक्लैश के विनर का फैसला, जानें कमाई में शाहरुख जीते या प्रभास?

प्रभास की सालार में श्रुति हासन, पृथ्विराज सुकुमारन, मीनाक्षी चौधरी और जगपति बाबू अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. 'सालार', शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. इस क्लैश से पहले दोनों ही फिल्म के मेकर्स दर्शकों का ध्यान खींचने की कोशिश में जी-जान से जुटे हैं.

ये भी पढ़ें: Salaar के मेकर्स का मास्टर स्ट्रोक, रिलीज किया एक और Trailer, अब शाहरुख खान क्या करेंगे?

फिल्म को 'केजीएफ' फेम फिल्म मेकर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि केजीएफ स्टार यश फिल्म में कैमियो कर सकते हैं. कई खबरों में इस बात की हिंट दी गई है. अब ऐसा है कि नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement