Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas की शादी पर 'बुआ जी' ने दिया बड़ा अपड़ेट, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

साउथ सुपरस्टार Prabhas की शादी को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, अब उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है.

Latest News
Prabhas की शादी पर 'बुआ जी' ने दिया बड़ा अपड़ेट, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

Prabhas Wedding: प्रभास की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली बिग बजट फिल्मों को लेकर बिजी हैं. इस बीच वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं. उनकी हर फिल्म से पहले उनकी शादी (Prabhas Wedding) की अफवाहें फैलती दिख जाती हैं. पहले उनका नाम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी से जुड़ रहा था. वहीं, इसके बाद रिपोर्ट्स आईं कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ शादी का ऐलान जल्द कर सकते हैं. प्रभास ने कभी इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. हालांकि, अब उनकी शादी से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आ गई है. ये अपडेट प्रभास की एक करीबी रिश्तेदार ने दी है.

43 के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म 'कल्कि: 2898 AD' और 'सालार' को लेकर बिजी हैं. दोनों फिल्मों से उनका पहला लुक रिलीज हो चुका है. प्रभास की ये दोनों फिल्में फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड लिस्ट में शुमार हैं. इस बीच एक्टर की शादी को लेकर एक करीबी रिश्तेदार ने बड़ी अपडेट दी है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की बुआ जी श्यामला देवी ने इस शादी पर खुलकर बात की है. वो हाल ही में विजयवाड़ा कनक दुर्गा मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थीं. इस बीच उन्होंने प्रभास की शादी पर बात करते हुए कहा कि प्रभास की शादी पर उन्हें उनके दिवंगत चाचा का आशीर्वाद जरूर मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Prabhas ने सच में ले लिया Shah Rukh Khan से पंगा, Salaar की रिलीज डेट अनाउंस करते ही मचा हंगामा

उन्होंने कहा कि प्रभास की शादी जरूर होती और उन पर दुर्गा मां का आशीर्वाद बरसेगा. उन्होंने कहा कि प्रभास की शादी का इनवाइट मीडिया को भी दिया जाएगा. श्यामला देवी के इस स्टेटमेंट को प्रभास की शादी की खबरों पर कंफर्मेशन माना जा रहा है. हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि प्रभास की शादी कब और किससे होगी. अब देखना होगा कि शादी की खबरों पर प्रभास कब बात करते हैं. प्रभास को साउथ सिनेमा का मोस्ट एलिजेबल बैचलर कहा जाता है, उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है लेकिन प्रभास ने कभी इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- Jawan के तूफान से डरे Salaar के मेकर्स, Prabhas की फिल्म की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement