Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priya Prakash Varrier डीप नेक टॉप में बरपाया कहर, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

Priya Prakash Varrier Bold Photo: इंटरनेट सेन्सेशन प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की तस्वीरें आए दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों को शेयर कर सनसनी मचा दी है. हालिया तस्वीरों में प्रिया रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Priya Prakash Varrier डीप नेक टॉप में बरपाया कहर, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

Priya Prakash Varrier

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Priya Prakash Varrier: प्रिया प्रकाश वारियर को इंटरनेट पर धूम मचाने की टेकनीक अच्छी तरह से मालूम है. उनकी हालिया तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस को लुभाते हुए जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें वह बड़े पोलका डॉट पैंट के साथ रेट कलर के डीप नेक टॉप में नजर आ रही हैं. 

इस खूबसूरत सोशल मीडिया पोस्ट में एक्ट्रेस अपने बिस्तर पर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मैं आपको बहुत पसंद करता हूं". जबकि दूसरे ने लिखा, "आपकी आखों में जादू है. इन निगाहों पर मैं फिदा हूं. ऊपरवाला आपको हमेशा खुश रखे."

यहां देखें प्रिया की तस्वीर

 

 

ये भी पढ़ें - Actor Vikram की दहाड़ को नहीं रोक पाया सीने का दर्द, Ponniyin Selvan की डबिंग के दौरान दिखाया दम

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी तीन दिलचस्प फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इन्हीं फिल्मों में से एक है सैंडलवुड प्रोडक्शन विष्णु प्रिया है, जो 25 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में मुख्य कलाकारों में से एक श्रेयस के मंजू हैं. यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होने वाली है. जिसे जाने-माने मलयालम फिल्म निर्माता वीके प्रकाश ने बनाया है.

 

 

अभिनेता श्रेयस के पिता के मंजू ने विष्णु प्रिया को फाइनांस किया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिल्म को कर्नाटक राज्य के बेंगलुरु, मैसूर और चिकमगलूर सहित कई जगहों के थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - Rhea Chakraborty ने मानी Sushant Singh Rajput के लिए ड्रग्स खरीदने की बात? जानिए क्या है NCB चार्जशीट में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement