Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 के लिए Allu Arjun चार्ज करेंगे होश उड़ाने वाली फीस? फैंस बोले - वो झुकेगा नहीं  

Pushpa: अल्लू अर्जुन अपनी मशहूर फिल्म 'पुष्पा' के सीक्वल की तैयारी में इस साल अगस्त और सितंबर के महीने से जुट जाएंगे. 'पुष्पा' की शानदार सफलता के बाद अल्लू अर्जुन का जोश इन दिनों बुलंदियों पर है. ऐसा बताया जा रहा है कि एक्टर ने फिल्म के सीक्वल के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है.

Pushpa 2 के लिए Allu Arjun चार्ज करेंगे होश उड़ाने वाली फीस? फैंस बोले - वो झुकेगा नहीं  

Allu Arjun as Pushpa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pushpa: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) स्टारर 'पुष्पा: द राइज़' की अपार सफलता के बाद अब सभी की निगाहें इस फिल्म के सीक्वल पर है. डायरेक्टर सुकुमार की मच अवेटेड फिल्म की दूसरी कड़ी को लेकर काफी चर्चाएं हैं. किसी ने दावा किया कि इस फिल्म में 'श्रीवल्ली' का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना का किरदार 'पुष्पा: द रूल' में मर जाएगा. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अल्लू अर्जुन अगस्त या सितंबर में 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है लीड एक्टर ने सीक्वल के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन इसके प्रीक्वल के लिए मिली रकम से दोगुना चार्ज कर रहे हैं.

पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने कर दी दोगुनी फीस

पहली फिल्म की सफलता के बाद, अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए लगभग 85 करोड़ रुपये चार्ज करने जा रहे हैं. कथित तौर पर उन्होंने पहले प्रीक्वल के लिए लगभग 30-40 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया कि "पुष्पा की सफलता के बाद, न केवल अभिनेता बल्कि निर्देशक सुकुमार ने भी सीक्वल को डायरेक्ट करने के लिए अपनी फीस में बढ़ा दी है. पुष्पा सीक्वल के लिए उल्लू अर्जुन की फीस लगभग 85 करोड़ रुपये है जो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड है." फीस की बढ़ोतरी की खबर के बाद अल्लू अर्जुन के फैंस बोलने लगे हैं कि 'पुष्पा झुकेगा नहीं'

ये भी पढ़ें - Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों का तम्बाकू का एड, 'पुष्पा' ने बताई दिल जीत लेने वाली वजह

दूसरी ओर, सुकुमार ने कथित तौर पर पहले पार्ट को 18 करोड़ रुपये में बनाया था, लेकिन वह दूसरे पार्ट के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. हालांकि, अल्लू या सुकुमार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

इस बीच, कहा जाता है कि पुष्पा 2 की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और अल्लू अर्जुन के जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है. पुष्पा में, अल्लू अर्जुन एक दलित व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो एक चंदन तस्करी सिंडिकेट का बॉस बन जाता है. सीक्वल में उन्हें बॉस के रूप में देखा जाएगा, जो कि उनके बेट नोयर, फहाद फासिल की तरफ से निभाए गए पुलिस वाले सहित कई लोगों से लोहा लेता नजर आएगा.

ये भी पढ़ें - 'पुष्पा' फेम Allu Arjun बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री? वीडियो देख लोग पूछ रहे सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement