Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna का डीपफेक वीडियो बनाने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने ली राहत की सांस, जताया आभार

Rashmika Mandanna का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था जिसको बनाने वाला आरोपी शख्स पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस का आभार जताया है.

Latest News
Rashmika Mandanna का डीपफेक वीडियो बनाने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने ली राहत की सांस, जताया आभार

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले साल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद एक्ट्रेस काफी (Rashmika Mandanna deepfake video) परेशान हो गई थीं. इसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी और अब इस मामले के मुख्य आरोपी (Rashmika Mandanna deepfake video creator arrested) को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस ने इसके बाद राहत की सांस ली और दिल्ली पुलिस का आभार जताया. उन्होंने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है.

नवंबर 2023 को रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें ब्रिटिश-भारतीय सोशल मीडिया हस्ती जारा पटेल के चेहरे पर रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस परेशान हो गई थीं और उन्होंने इसकी कड़ी निंदा की. उन्होंने इसे बेहद डरावना बताया था कि कैसे टेक्नॉलिटी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसपर एक्ट्रेस ने राहत की सांस ली है. 

ss

एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस का आभार जताते हुए लिखा 'दिल्ली पुलिस का दिल से आभार व्यक्त करती हूं. जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए धन्यवाद. उस समुदाय के लिए वास्तव में आभारी महसूस कर रही हूं जो मुझे प्यार और समर्थन दे रहे हैं. लड़कियां और लड़के - यदि आपकी सहमति के बिना कहीं भी आपकी छवि का उपयोग किया जाता है या उसमें छेड़छाड़ की जाती है। गलत बात है! और मुझे आशा है कि यह एक अनुस्मारक है कि आप ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं जो आपका समर्थन करेंगे और कार्रवाई की जाएगी!'

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के डीप फेक वीडियो मामले में हुआ बड़ा एक्शन, पुलिस की गिरफ्त में आया मुख्य आरोपी

इसे लेकर उन्हें अमिताभ बच्चन से लेकर कई सितारों का साथ मिला था. सभी ने इसकी कड़ी निंदा भी की थी. वहीं हाल ही में नोरा फतेही भी इसका शिकार हुई हैं. एक फैशन ब्रांड का प्रचार करते हुए एक्ट्रेस का एक फर्जी वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, काजोल, प्रियंका चोपड़ा डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: सावधान! Nora Fatehi के बाद कहीं आप ना हो जाएं डीपफेक का शिकार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement