Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna के डीप फेक वीडियो मामले में हुआ बड़ा एक्शन, पुलिस की गिरफ्त में आया मुख्य आरोपी

Rashmika Mandanna का एक डीपफेक वीडियो पिछले साल वायरल हुआ था जिसको लेकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत की थी. अब आरोपी शख्स पुलिस की गिरफ्त में आ गया है.

Latest News
Rashmika Mandanna के डीप फेक वीडियो मामले में हुआ बड़ा एक्शन, पुलिस की गिरफ्त में आया मुख्य आरोपी

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते साल कई एक्ट्रेसेस के साथ डीपफेक वीडियो (Deepfake Video) का मामला काफी सुर्खियों में रहा. सबसे पहले इसके निशाने पर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आई थीं. रश्मिका के डीपफेक वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के बाद एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थीं और उन्होंने इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी. वहीं इस डीपफेक वीडियो से जुड़े मामले के मुख्य आरोपी को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल नवंबर 2023 में रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. ब्रिटिश-भारतीय सोशल मीडिया हस्ती जारा पटेल का ये वीडियो था जिसपर डीपफेक के माध्यम से रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस हैरान रह गई थीं और उन्होंने इसकी निंदा की. उन्होंने इसे बेहद डरावना बताया था कि कैसे टेक्नॉलिटी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. 

इसकी अमिताभ बच्चन जैसे कई सितारों ने निंदा भी की थी और एक्ट्रेस का साथ दिया था. वहीं भारत सरकार ने भी इसपर सख्त कदम उठाया था. वहीं रश्मिका ने एक पोस्ट शेयर कर साइबर पुलिस के तीन अकाउंट्स को टैग भी किया था और इस केस में कानूनी कदम उठाया था. 

ये भी पढ़ें: Deepfake Video पर अमिताभ बच्चन ने Rashmika के लिए उठाई आवाज, 'श्रीवल्ली' ने BIG B को यूं कहा शुक्रिया

पुलिस ने दर्ज की थी शिकायत 

इस घटना के बाद, दिल्ली पुलिस ने मामले में भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 465 (जालसाजी) और 469 (प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना), और सूचना प्रौद्योगिकी की धारा 66 सी (पहचान की चोरी) और 66 ई (गोपनीयता का उल्लंघन) के तहत मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के बाद डीपफेक का शिकार हुईं Katrina Kaif, टाइगर 3 के इस वायरल सीन के साथ हुई छेड़छाड़

साउथ एक्ट्रेस को बॉलीवुड में मिल रहा प्यार

रश्मिका को पुष्पा फिल्म से पैन इंडिया में पहचान मिली. इसके बाद वो पहली बॉलीवुड फिल्म गुडबाय में नजर आईं. फिर मिशन मजनू और संदीप रेड्डी वांगी की एनिमल में उन्हें देखा गया. इसके साथ ही वो अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म पुष्पा 2 की भी तैयारी कर रही हैं. जो कि इसी साल 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement