Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna यूं ही नहीं कही जाती हैं 'नेशनल क्रश', इस वायरल वीडियो ने फिर जीता फैंस का दिल

Rashmika Mandanna की एक झलक भर से फैंस खुश हो जाते हैं. एक्ट्रेस का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका बॉडीगार्ड एक फैन को धक्का दे देता है. फिर रश्मिका ने जो किया उसने फैंस का दिल जीत लिया है.

Latest News
Rashmika Mandanna यूं ही नहीं कही जाती हैं 'नेशनल क्रश', इस वायरल वीडियो ने फिर जीता फैंस का दिल

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से लोगों को इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के लाखों दीवाने हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडिया सामने आया है जिसमें वो कुछ ऐसा कर जाती हैं जिसे देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो तेजी (Rashmika Mandanna latest video) से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग एक बार फिर एक्ट्रेस के कायल हो गए हैं.

दरअसल हाल ही में रश्मिका मंदाना एक इवेंट में स्पॉट हुईं. इस दौरान कुछ लोग उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए उमड़ पड़े. तभी जब एक फैन उनके सामने आकर उनके साथ सेल्फी क्लिक करने लगा. इसपर एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने उसे तेजी से धक्का दे दिया जिसपर एक्ट्रेस हैरान रह गईं. इस वीडिया में एक लड़की भी रश्मिका के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए आई तो एक्ट्रेस ने उसे निराश ना करते हुए उसके साथ फोटो क्लिक कराई.


ये भी पढ़ें: Shubman Gill को लेकर सामने आया Rashmika Mandanna का रिएक्शन, क्रिकेटर्स की क्रश वाली बात पर यूं किया रिएक्ट

रश्मिका के इस वीडियो का लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं बॉडीगार्ड के इस व्यवहार की लेकर लोग निराश हैं. कुछ लोगों का कहना है कि इन बॉडीगार्ड के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda को छोड़ इस साउथ एक्टर को डेट कर रही हैं Rashmika Mandanna? जानें क्या है हकीकत

रश्मिका मंदाना को लोग 'नेशनल क्रश' कहते हैं. पुष्पा फिल्म के बाद पूरे भारत में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई. अब लोगों को उनकी फिल्म पुष्पा 2 का इंतजार है. वहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली है. वो गुड बाय और मिशन मजनू जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement