Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक फैन को लगाई जोरदार डांट, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Rashmika Mandanna का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस की बातें सुनने के बाद लोग उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Latest News
Rashmika Mandanna ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक फैन को लगाई जोरदार डांट, वजह जान रह जाएंगे हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म 'वारिसु' (Varisu) के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी कड़ी में बीती 24 तारीख को एक्ट्रेस चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर पहुंची थीं. अब इस इवेंट के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक सुनसान सड़क पर बाइक पर सवार कुछ लोगों पर जमकर बरसती नजर आ रही हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हुआ यूं कि इवेंट खत्म होने के बाद रश्मिका अपनी गाड़ी में बैठकर होटल की तरफ जा रही थीं. तभी कुछ फैंस अपनी बाइक पर एक्ट्रेस का पीछा करने लगे. इसी बीच सिग्नल बदलने का इंतजार करते हुए फैंस उनकी कार के पास आ गए. इधर, जैसे ही एक्ट्रेस की नजर उन लोगों पर पड़ी, उन्होंने अपनी गाड़ी का शीशा नीचे कर फैंस को जोरदार डांट लगा डाली. हालांकि, इस डांट के पीछे की वजह आप जानेंगे तो खुद को अभिनेत्री की तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Vijay Deverakonda को डेट कर रहीं Rashmika Mandanna? एक्ट्रेस ने खुद बताई दिल की बात

रश्मिका बाइक पर सवार लोगों को देखने के बाद उन्हें डांट लगाते हुए हेलमेट पहनने की सलाह देती हैं. इधर, एक्ट्रेस की बात सुनने के बाद फैन उन्हें विश्वास दिलाता है कि वो हेलमेट पहन लेगा लेकिन रश्मिका अपनी बात पर अड़ी रहीं, उन्होंने उसे तुरंत हेलमेट पहनने की बात कह डाली. यही वजह है कि अब हर ओर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ हो रही है. वीडियो में रश्मिका मंदाना के इस अंदाज को देखने के बाद यूजर्स उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मुझे भाषा समझ नहीं आई लेकिन समझ रही हूं कि रश्मिका हेलमेट पहनने के लिए कह रही हैं. आप कितनी ज्यादा केयरिंग हैं' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे इंसान से भला कौन ही प्यार नहीं करेगा.' तीसरे ने लिखा, 'ये लड़की अंदर और बाहर दोनों जगह से खूबसूरत है.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'मुझे ताजुब होता है कि भला रश्मिका को कैसे कोई हेट कर सकता है.'

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna की फिल्मों पर मंडराया खतरा! इस कारण बैन हो सकती हैं एक्ट्रेस 

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो रश्मिका वारिसु के अलावा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, ये स्पाय-थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को दस्तक देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement