Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR अभिनेता Jr NTR अंग्रेजी के 'फेक एक्सेंट' पर हुए थे ट्रोल, अब तानों पर तोड़ी चुप्पी

RRR के एक्टर Jr NTR ने एक इंटरनेशनल अवॉर्ड इवेंट पर अंग्रेजी में कुछ इस अंदाज में बात की थी कि लोग इसे Fake Accent बताकर ट्रोल करने लगे थे.

Latest News
RRR अभिनेता Jr NTR अंग्रेजी के 'फेक एक्सेंट' पर हुए थे ट्रोल, अब तानों पर तोड़ी चुप्पी

Jr NTR On Being For English Accent: ट्रोलिंग पर बोले जूनियर एनटीआर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों दुनिया भर में साउथ फिल्म RRR को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan) स्टारर इस फिल्म को ऑस्कर नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल किया गया है. इसके अलावा फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' (Natu Natu Song) ने गोल्डन ग्लोब, बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड जीता है. इस अवॉर्ड को लेने के लिए जूनियर एनटीआर भी पहुंचे थे. उन्होंने इस दौरान रिपोर्टर्स से बात करते हुए ऐसे अंदाज में अंग्रेजी बोली (Jr NTR English Accent) थी कि कई लोग हैरान रह गए थे. इस पर Jr NTR को ट्रोल भी किया गया. वहीं, अब जाकर इस ट्रोलिंग पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है.

Jr NTR ने कही थी ये बात

80th गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स पर दुनिया भर की नामी हस्तियां शामिल हुई थीं. इसी इवेंट पर ब्लैक टक्सीडो पहने जूनियर एनटीआर भी रेड कार्पेट पर पहुंचे थे. इस दौरान वो मीडिया से बात करने के लिए रुके थे. उन्होंने बताया कि ये अवॉर्ड उनके लिए कितना बड़ा है. जूनियर एनटीआर ने कहा- 'राजामौली का ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए, हमें ये आभास था कि हम जीत गए हैं लेकिन ये तो जीत से कहीं ज्यादा है. जापान से लेकर अमेरिका तक जाहिर तौर पर आप ये उम्मीद नहीं कर पाते हैं'.

ये भी पढ़ें- 'South हीरो के आगे कुछ नहीं हैं Hrithik Roshan', RRR डायरेक्टर SS Rajamouli शॉकिंग बयान पर तोड़ी चुप्पी

Fake Accent ट्रोलिंग पर एक्टर का जवाब

इस इंटरव्यू में Jr NTR का अंग्रेजी बोलने का तरीका सुनकर कई लोग इंप्रेस हो गए थे कई लोग इस एक्सेंट को 'फेक' कहकर उन्हें ट्रोल करने लगे थे. वहीं, इस पूरे मामले पर अब जाकर साउथ सुपरस्टार ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बिना इस वाकये का जिक्र किए कहा 'हम सिर्फ टाइम जोन और थोड़े से एक्सेंट में बंटे हुए हैं. इसके अलावा एक एक्टर को वेस्ट में जो करना पड़ता है वो यहां पर भी होता है'.

ये भी पढ़ें- Avatar बनाने वाले भी हुए RRR के दीवाने, सातवें आसमान पर पहुंचे SS Rajamouli, देखें फोटो

SS Rajamouli की RRR ने बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिलने से पहले RRR ने टीसीएल चाइनीज थिएटर आईमैक्स में बड़ा रिकॉर्ड बना डाला था. यहां पर इस फिल्म की सारी टिकटें 98 सेकेंड्स में बिक गई थीं. जूनियर एनटीआर ने फिल्म को मिले रेस्पॉन्स पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा- 'ये तो नूडल्स बनाने से भी ज्यादा तेज था'. उन्होंने इस दौरान साउथ सिनेमा को शीर्ष पर ले जाने के लिए एसएस राजामौली की तारीफें की थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement