Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram charan और upasana के घर गूंजी किलकारी, दादा बन गए सुपरस्टार Chiranjeevi

साउथ के सुपरस्टार राम चरण( Ram Charan)और उनकी पत्नी उपासना(Upasana) ने प्यारी बच्ची का इस दुनिया में स्वागत किया है.

Ram charan और upasana के घर गूंजी किलकारी, दादा बन गए सुपरस्टार Chiranjeevi

Ram Charan upasana kamineni: राम चरण उपासना कामिनेनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार राम चरण( Ram Charan)और उनकी पत्नी उपासना(Upasana) ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एक प्यारी बच्ची का इस दुनिया में स्वागत किया है. शादी के 11 साल बाद कपल का यह पहला बच्चा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची और मां दोनों स्वस्थ हैं. मेगास्टार चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा और कामिनेनी परिवार खुशी से झूम उठा है क्योंकि उन्होंने अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है. 

20 जून को उपासना कामिनेनी ने एक खूबसूरत बच्ची को जन्म दिया है. राम चरण और उपासना काफी वक्त से इस दिन का इंतजार कर रहे थे. वहीं, बच्ची के आने के बाद सुपरस्टार दादा चिरंजीवी के हैदराबाद स्थित घर में जश्न चल रहा है. इसके साथ ही मेडिकल बुलेटिन राम चरण के पिता बनने की खबर के बारे में लिखा है- सुश्री उपासना कामिनेनी और श्रीराम चरण ने 20 जून 2023 को अपोलो हॉस्पिटल जुबली हिल्स-हैदराबाद में एक बच्ची को जन्म दिया है. बच्चा और मां दोनों अच्छे हैं. 

ये भी पढ़ें- RRR: राम चरण- Jr NTR की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे, पीछे रह गए अजय देवगन- आलिया भट्ट

परिवार के साथ रहेंगे उपासना और राम चरण

वहीं, बीते दिनों उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें सेक्स ट्रैफिकिंग के सरवाइर ने उनके लिए एक स्पेशल हैंडक्राफ्टेड क्रेडल बनाया था. वहीं, बीते दिनों उपासना ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कई कपल बच्चे होने पर बाहर चले जाते हैं,लेकिन हम ठीक इसके ऑपोजिट हैं. हम सभी अभी अपने आप में रह रहे हैं, लेकिन हम राम के माता पिता के साथ वापस जाने वाले हैं. हम दोनों एक ऐसे माहौल में पले बढ़े हैं, जहां हमारे दादा दादी ने हमारी परवरिश में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. हम अपने बच्चे को उस खुशी से वंचित नहीं रखना चाहते हैं. इसलिए हमने माता पिता के साथ वापस जाने का फैसला किया है. 

ये भी पढ़ें- Ram Charan Wife: बॉलीवुड की हीरोइनों से भी खूबसूरत हैं राम चरण की पत्नी उपासना, फिटनेस का रखती हैं खास ध्यान

11 साल पहले कपल ने की थी शादी

आपको बता दें कि राम चरण और उपासना ने 14 जून 2012 को शादी की थी. वहीं, हाल ही में दोनों की शादी को 11 साल पूरे हुए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement