Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akanksha Dubey के बाद इस फेमस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, रिश्तेदार के घर पर मिली लाश

Ruchismita Guru Suicide: उड़िया एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु को अपने रिश्तेदार के घर पर मृत पाया गया है.

Akanksha Dubey के बाद इस फेमस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, रिश्तेदार के घर पर मिली लाश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनोरंजन जगत से एक और शॉकिंग खबर सामने आई है. फैंस अभी भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत की खबर से उभर भी नहीं पाए थे कि अब एक और अदाकारा के आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु (Ruchismita Guru) ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है. 

रुचिस्मिता गुरु को अपने रिश्तेदार के घर पर मृत पाया गया है. वहीं, इस खबर के सामने आते ही एक्ट्रेस और सिंगर के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. रुचिस्मिता बलांगीर शहर के तलपालीपाड़ा की मूल निवासी थीं. पिछले कुछ समय से वे सुड़ापाड़ा में अपने मामा के घर पर रह रही थी. वहीं, बीते रविवार यानी 26 मार्च के दिन अदाकारा को उनके मामा के घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया. 

यह भी पढ़ें- Akanksha Dubey Suicide: मौत की रात 2 बजे हुआ था कुछ ऐसा, पूरी कहानी जानकर रूह कांप जाएगी

कौन थीं रुचिस्मिता गुरु?
बता दें कि रुचिस्मिता उड़िया की फेमस एक्ट्रेस थीं. अदाकारा कई एल्बमों में अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बना चुकी थीं. एक्टिंग के अलावा फैंस रुचिस्मिता की आवाज के भी दीवाने थे. वे कई शानदार स्टेज शो कर चुकी थीं. हालांकि, अब उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. 

एक्ट्रेस के इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे क्या वजह है, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसपास के लोगों का कहना है कि मौत से पहले रुचिस्मिता का परिवार संग कोई विवाद हुआ था.  बताया ये भी जा रहा है कि परिवार ने एक्ट्रेस की आंखें डोनेट कर दी हैं. घटना की जानकारी के बाद बलांगीर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- Akanksha Dubey Suicide Case: कथित बॉयफ्रेंड Samar Singh के खिलाफ केस दर्ज, मां ने दो पर लगाए गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement