Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर सालार का जबरदस्त क्रेज जारी, क्रिसमस पर कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास(Prabhas) की फिल्म सालार(Salaar) की फिल्म इन दिनों लगातार जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने अपने चौथे दिन भी अच्छा कलेक्शन किया है.

Latest News
Salaar Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर सालार का जबरदस्त क्रेज जारी, क्रिसमस पर कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

Salaar: सालार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास(Prabhas) की फिल्म सालार(Salaar) 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म लगातार अपने पहले दिन से शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. लोगों के बीच इसको लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही जबरदस्त रिकॉर्ड कायम कर लिया है. फिल्म ने अपने पहले 90.7 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि अभी तक का किसी भी फिल्म का सबसे बड़ा फर्स्ट डे कलेक्शन है. वहीं, फिल्म की रिलीज को चार दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं चौथे दिन का कलेक्शन.

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म सालार ने जहां ओपनिंग डे पर 90 करोड़ का कलेक्शन बना कर रिकॉर्ड बना दिया है. वहीं, फिल्म हर दिन शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने अपने दूसरे दिन 56.35 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, तीसरे दिन 62.05 करोड़ रुपये कमाए थे. सालार ने अपने तीन दिनों में कुल 208 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- प्रभास की इन 4 फिल्मों ने पहले दिन कमाए 100 करोड़

चौथे दिन सालार ने की इतनी कमाई

वहीं, बात की जाए चौथे दिन की तो सालार ने पहले मंडे को भी अच्छा कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को फिल्म ने 42.50 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म की कुल कमाई 251.60 करोड़ हो गई है. बता दें कि सालार से एक दिन पहले शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कमाई पर सालार के कारण काफी असर देखने को मिला है.वहीं, डंकी ने अपने पांच दिनों में 128 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. दोनों ही फिल्मों में आधी कमाई का अंतर देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- सालार से पहले देखें पृथ्वी सुकुमारन की ये 6 फिल्में, एक्टिंग के हो जाएंगे दीवाने

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

सालार को लेकर बात करें तो यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. जिसकी कहानी दो दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में प्रभास के दोस्त के रूप में बेहतरीन कलाकार पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आए हैं. इसके अलावा श्रुति हासन और जगपति बाबू ने भी अहम भूमिका अदा की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement