Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर जारी है प्रभास की फिल्म का तूफान, जानें अब तक का कलेक्शन

साउथ एक्टर प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म सालार(Salaar) लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने अपने आठवें दिन भी शानदार कमाई की है.

Latest News
Salaar Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर जारी है प्रभास की फिल्म का तूफान, जानें अब तक का कलेक्शन

Salaar: सालार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्टर प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म सालार(Salaar) 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को पहले दिन से ही पसंद आ रही है. फिल्म को लेकर और उसके जबरदस्त एक्शन को लेकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, फिल्म हर दिन अच्छा कलेक्शन कर रही है. सालार ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. क्योंकि इससे पहले कोई भी 90 करोड़ की ओपनिंग नहीं दे पाई है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुई 8 दिन हो गए हैं, तो चलिए जानते हैं 8वें दिन का कलेक्शन. 

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी सालार बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. फिल्म लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. वहीं, फिल्म ने अपने दूसरे दिन 56.35 करोड़ कमाए, तीसरे दिन 62.05 करोड़, चौथे दिन 46.3 करोड़ का कारोबार किया. पांचवें दिन 24 करोड़, छठे दिन 15.6 करोड़ और सातवें दिन कुल 12 करोड़ का कारोबार किया है. कुल मिलाकर फिल्म ने 7 दिनों में 308 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-Dunki Vs Salaar: गुरुवार के दिन सिनेमाघरों में किसका चला जादू, यहां जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन

8वें दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

वहीं, बात की जाए आठवें दिन के कलेक्शन की तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने 8वें दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने भारत में कुल 318 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं, दुनिया भर में भी सालार का जादू लगातार जारी है. फिल्म ने दुनिया भर में 542 करोड़ का कलेक्शन 7 दिनों में कर लिया है. जो कि फिल्म के लिए बेहद शानदार कलेक्शन है. 

ये भी पढ़ें- Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन, कुछ ऐसे जुड़े हैं दोनों फिल्मों के तार

कई फ्लॉप के बाद प्रभास को मिली हिट

आपको बता दें कि सालार दो दोस्तों की कहानी है. जिसमें प्रभास और एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन दोस्त की भूमिका में नजर आए हैं. इसके साथ ही फिल्म में श्रुति हासन और जगपति बाबू भी अहम किरदार में दिखे हैं.- प्रभास को लेकर बात करें, तो कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद सालार उनकी हिट फिल्म है. इससे पहले आदिपुरुष, साहो जैसी बिग बजट फिल्में सालार की फ्लॉप साबित हुई हैं. हालांकि सालार के हिट होने से प्रभास ने अच्छी वापसी की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement