Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar की दहाड़ से Shah Rukh Khan की बढ़ेगी टेंशन, एडवांस बुकिंग के पहले दिन ही किया छप्परफाड़ कलेक्शन

Salaar Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर Prabhas की फिल्म Salaar और Shah Rukh Khan की Dunki की टक्कर होने वाली है. दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है जो कि काफी धमाकेदार है.

Latest News
Salaar की दहाड़ से Shah Rukh Khan की बढ़ेगी टेंशन, एडवांस बुकिंग के पहले दिन ही किया छप्परफाड़ कलेक्शन

salaar vs dunki

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) और शाहरुख खान की फिल्म डंकी इसी महीने रिलीज होने वाली हैं. दोनों ही फिल्मों को लेकर इंटरनेट पर काफी बज है. ऐसे में दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग (Salaar Advance Booking) भी शुरू हो गई है. अब तक एडवांस बुकिंग में सालार की 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई हो चुकी है. वहीं डंकी (Dunki Advance Booking) ने 86.82 लाख की कमाई कर ली है. ऐसे में सालार की कमाई में इजाफा हुआ है जो शाहरुख खान को टेंशन में डाल सकता है.

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, सालार की अब तक एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई हो चुकी है. इसके पहले दिन करीब 51 हजार टिकट बिक चुके हैं. वहीं डंकी ने पहले दिन 86.82 लाख की कमाई की और करीब 23 हजार टिकट बेचे हैं. शुरुआती आंकड़ों से साफ जाहिर है कि सालार डंकी पर हावी हो रही है. हालांकि दोनों के रिलीज होने में कुछ दिन बाकी हैं ऐसे में ये आंकड़ा पलट भी सकता है.

रिलीज की बात करें तो डंकी 21 दिसंबर को तो वहीं सालार 22 दिसंबर को रिलीज होगी. अब तक दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर, टीजर और कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. सालार में प्रभास के अलावा इसमें श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल में हैं. वहीं डंकी में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Salaar Advance Booking: प्रभास के सपोर्ट में आए एसएस राजामौली, खरीदा फिल्म का पहला टिकट, आप भी फटाफट करे लें बुक

ऐसी है सालार की कहानी

सालार दो दोस्तों की कहानी है जिसमें एक दोस्त अपने आखिरी सांसे गिन रहे दोस्त से आपराधिक गिरोहों से बदला लेने का वादा करता है. वहीं फिल्म में केजीएफ स्टार यश का कैमियो भी हो सकता है. हालांकि ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Salaar Trailer: क्या है 'सालार' का मतलब? जान लें फिल्म की 5 बड़ी बातें

फ्रेश है डंकी की स्टोरी

ये विदेशों में अवैध घुसपैठ के लिए 'डंकी रूट' के इस्तेमाल पर आधारित फिल्म है. भारत के कई राज्यों खासकर पंजाब से भारी संख्या में लोग अमेरिका, इंग्लैंड और यूरोपीय देशों में अवैध तरीके से घुसते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement