Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha: बेहद खास है सामंथा की फिल्म 'Chennai Story', हॉलीवुड से जुड़े हैं तार, जानें फिल्म के बारे में पूरी डिटेल

Samantha जल्द एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये एक Hollywood फिल्म है जिसे अंग्रेजी और तमिल दोनों में रिलीज किया जाएगा.

Latest News
Samantha: बेहद खास है सामंथा की फिल्म 'Chennai Story', हॉलीवुड से जुड़े हैं तार, जानें फिल्म के बारे में पूरी डिटेल

समांथा रुथ प्रभु Samantha Ruth Prabhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो साउथ के अलावा अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. एक्ट्रेस कुछ सालों में बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे चुकी हैं इसी के चलते वो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शकुंतलम (Shaakuntalam) में नजर आई थीं. ये फिल्म पैन इंडिया में रिलीज हुई और इसने अच्छा बिजनेस किया था. वहीं वो वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा उनकी हॉलीवुड फिल्म (Samantha Ruth Prabhu Hollywood film) को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. इस फिल्म की डिटेल सामने आ गई हैं.  

एक तरफ जहां सामंथा अपनी अगली वेब सीरीज सिटाडेल में एक एक्शन रोल निभा रही हैं वहीं उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. ये फिल्म 2004 में आई नॉवेल द अरेंजमेंट्स ऑफ लव (The Arrangements of Love) का एडेप्टेशन है जिसके लिए एक्ट्रेस तैयार हैं.

फिल्म का नाम 'चेन्नई स्टोरीज' बताया जा रहा है. इसमें विवेक कालरा लीड रोल में होंगे. ये सामंथा की पहली इंग्लिश फीचर फिल्म है जिसे अंग्रेजी और तमिल में रिलीज किया जा सकता है. माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग चेन्नई और यूनाइटेड किंगडम में की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Allu Arjun की Pushpa 2 में फिर दिखेंगी Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

ऐसी है फिल्म की कहानी 

कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपनी मां के निधन के बाद अपने वतन चेन्नई लौटता है और अपने अलग हो चुके पिता की तलाश में एक जासूस को काम पर रखता है. इस जासूस का किरदार सामंथा निभा रही हैं. ये फिल्म सांस्कृतिक अंतर के बारे में बात करती है और कैसे वो दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Samantha को Shaakuntalam के लिए अपने फिगर के साथ करने पड़े थे ये बदलाव, डायरेक्टर ने खोले राज

कब होगी रिलीज 

फिल्म फिलिप जॉन डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इसे निम्मी हरसगामा ने लिखा है. ये फिल्म अगले साल यानी 2024 में रिलीज हो सकती है. फिलहाल इसकी ऑफिशियल डिटेल आने का इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement