Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu ने फिल्में से लिया ब्रेक और पकड़ी आध्यात्म की राह, अब नए लुक से फैंस को किया इंप्रेस

Samantha Ruth Prabhu हाल ही में इलाज के लिए एक साल के लंबे ब्रेक पर चली गई हैं. हालांकि वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से फैंस को हैरान कर दिया है.

Latest News
Samantha Ruth Prabhu ने फिल्में से लिया ब्रेक और पकड़ी आध्यात्म की राह, अब नए लु�क से फैंस को किया इंप्रेस

Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक्टिंग से एक साल के ब्रेक (Samantha break) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ सालों में बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के बाद अब उन्होंने करीब सालभर का ब्रेक लिया है और वो अब अपनी हेल्थ (Samantha Health) पर ध्यान दे रही हैं. साथ ही उन्होंने आध्यात्म की राह पकड़ ली है. इस बारे में एक्ट्रेस अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपडेट करती रहती हैं. अब सामंथा ने नए लुक (Samantha new look) से फैंस को हैरान कर दिया है. 

सामंथा फिलहाल एक्टिंग ब्रेक पर हैं. अपनी वेब सीरीज सिटाडेल के भारतीय चैप्टर को खत्म करने के बाद वो छुट्टी पर चली गई हैं. खबरों की मानें तो ये ब्रेक उन्होंने खासतौर पर अपनी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए लिया है. माना जा रहा है कि वो इस समय अमेरिका में ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस के इलाज के लिए हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में सामंथा को एक बीच पर देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने इस दौरान ग्रीन कलर का स्विमवियर पहना था और सबसे खास थे उनके छोटे बाल. जी हां, एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने ने हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. कैमरे के सामने उन्होंने अपनी मुस्कान से लोगों को दीवाना बना लिया. इस वीडियो के साथ सामंथा ने अपने हेयरड्रेसर को भी टैग किया है.

ये भी पढ़ें: Samantha: बेहद खास है सामंथा की फिल्म 'Chennai Story', हॉलीवुड से जुड़े हैं तार, जानें फिल्म के बारे में पूरी डिटेल

सामंथा रुथ प्रभु के इस नए हेयरकट से फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं. वहीं कई लोग हैरान हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लंबे बाल काट दिए और एक नया हेयरस्टाइल अपना लिया है. फैंस को उनके नए छोटे बाल काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं कई सेलेब्स भी उनके इस लुक की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu के लिए 'काफी कठिन थे ये 6 महीने', फ्लॉप फिल्में या हेल्थ है वजह, पोस्ट देख फैंस को हुई चिंता

फिल्मों की बात करें तो अब समांथा जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वो सिटाडेल के भारतीय चैप्टर में दिखेंगी. एक साल के इस ब्रेक में वो बस अपनी सेहत पर ध्यान देंगी. फिल्म कुशी 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. वहीं उनकी फिल्म सिटेडल सितंबर में रिलीज हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement