Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha ने एक फ्लॉप के बाद फिल्मों को कहा अलविदा? जानें क्यों लौटाए प्रोड्यूसर्स के पैसे

Samantha को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं जो फैंस को निराश कर देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने ये फैसला अपनी फिल्म फ्लॉप होने की वजह से लिया है.

Latest News
Samantha ने एक फ्लॉप के बाद फिल्मों को कहा अलविदा? जानें क्यों लौटाए प्रोड्यूसर्स के पैसे

Samantha Takes One Year Break: समांथा ने लिया ब्रेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा (Samantha) अपने बोल्ड फैसलों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में समांथा ने ऐसा ही एक फैसला ले लिया है, जिसके बारे में सुनकर फैंस निराश हो जाएंगे. एक्ट्रेस बीते काफी समय से एक के बाद एक फिल्में साइन कर रही थीं लेकिन जब उनकी फिल्म 'शाकुंतलम' फ्लॉप हुई तो एक्ट्रेस को बड़ा झटका लगा. बताया जा रहा है कि यही वजह है कि एक्ट्रेस ने डिसाइड किया है कि वो लंबा ब्रेक लेंगी. यही नहीं उन्होंने कई प्रोड्यूसर्स के पैसे भी लौटा दिए हैं.

समांथा ने कुछ दिनों पहले ही ऐलान किया था कि वो विजय देवरकोंडा के साथ जल्द ही अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगी. वहीं, अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सामांथा ने फैसला कर लिया है कि फिल्मों को अलविदा कह रही हैं. हालांकि, ये सिर्फ एक लंबा ब्रेक ही है. बताया जा रहा है कि वो 1 साल के लंबे ब्रेक पर जाएंगी. फैंस के लिए राहत की बात ये है कि वो अपने दो प्रोजेक्ट्स को पूरा करके ही ऐलान करेंगी.

ये भी पढ़ें- Samantha ने विदेश के नाइट क्लब में किया धमाकेदार डांस, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो, जानें क्यों हुईं ट्रोल

समांथा ने साउथ फिल्म 'खुशी' और वेब सीरीज 'सिटाडेल' को साइन किया था और वो ये दोनों प्रोजेक्ट्स पूरे करने के बाद ही ब्रेक लेंगी. इसके बाद वो 1 साल तक कोई साउथ और बॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगी. उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स साइन कर लिए थे लेकिन बताया जा रहा है कि इन प्रोजेक्ट्स से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है और प्रोड्यूसर्स के पैसे भी लौटा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की मां बनेंगी 36 साल की ये हसीना? Citadel से सामने आई शॉकिंग अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो इस ब्रेक में वो अपनी बीमारी मायोसाइटिस का ट्रीटमेंट करवाएंगी. जिसकी वजह से वो शूट पर ही बुरी तरह बीमार पड़ गई थीं और फिल्म बीच में रोकनी पड़ी थी. कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने ये ब्रेक 'शाकुंतलम' फ्लॉप होने के झटके के बाद लिया है. हालांकि, अभी तक इन रिपोर्ट्स पर एक्ट्रेस ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement