Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Shah Rukh Khan को पठान हिट होते ही आ गया घमंड', ये वीडियो देख 'किंग खान' पर भड़के लोग

Shah Rukh Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने एक फैन पर नाराज होते दिखाई दे रह हैं. ये वीडियो को देखकर लोगों ने किंग खान को 'घमंडी' करार दे दिया है.

'Shah Rukh Khan को पठान हिट होते ही आ गया घमंड', ये वीडियो देख 'किंग खान' पर भड़के लोग

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं और इसके साथ ही अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी भी कर रहे हैं. शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री से सबसे सजह सेलेब्स में गिने जाते हैं. वो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सीधे बातें करते दिखाई देते हैं. वहीं, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका रवैया कुछ बदला- बदला दिख रहा है. यही वजह है कि लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया है कि 'पठान हिट होते ही शाहरुख खान घमंडी हो गए हैं'. हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं.

शाहरुख खान के इस इस वीडियो में वो मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर नजर आ रहे हैं और हमेशा की तरह इस बार भी फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए भीड़ लगाए खड़े हैं. शाहरुख जैसे ही सामने आते हैं. फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले हो जाते हैं. इस बीच शाहरुख एक फैन को सेल्फी लेते हुए देखकर भड़क जाते हैं औक गुस्से में इस फैन (Shah Rukh Khan Fan) को धक्का देते दिखाई देते हैं. वीडियो में शाहरुख की ये हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई है और कईयों ने उन्हें घमंडी बुलाना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Pathaan से भी जबरदस्त होगी जवान, रिलीज के चंद घंटे पहले लीक हुआ टीजर का क्लिप

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से शाहरुख का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. इसके अलावा उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में राजकुमार हिरानी की 'डंकी' भी शामिल है, जिसमें शाहरुख खान बॉर्डर पार करने वाले पंजाबी लड़के की कहानी सुनाते दिखाई देंगे. शाहरुख खान को लंबे समय बाद 'पठान' के रूप में एक सुपरहिट फिल्म मिली है. इससे पहले उनकी कई फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थीं.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan के क्लोदिंग ब्रांड के कपड़ों की कीमत सुन हिल जाएगा दिमाग, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement