Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shruti Haasan लेती हैं ड्रग्स? एक्ट्रेस के जवाब ने ट्रोल्स की बोलती की बंद

साउथ सिनेमा से बॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस Shruti Haasan अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. हाल ही में एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वो ड्रग्स लेती हैं, तो इसपर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है.

Shruti Haasan लेती हैं ड्रग्स? एक्ट्रेस के जवाब ने ट्रोल्स की बोलती की बंद

Shruti Haasan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो किसी ना किसी वजह से ट्रोल (Shruti Haasan Troll) भी हो जाती हैं. हालांकि एकट्रेस उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दे देती हैं. उनके शानदार जवाब के कारण वो सुर्खियों में  आ जाती हैं. हाल ही में फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. आगे जानें क्या है पूरा मामला.

हाल ही में श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वो ड्रग्स लेती हैं. इसपर एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उसकी काफी चर्चा हो रही है. इस ट्रोलर ने उनसे पूछा, 'आप पॉट स्मोक करती हैं ना?'

उस व्यक्ति को जवाब देते हुए श्रुति ने लिखा 'नहीं, मैं नहीं पीती. मैं शराब भी नहीं पीती. मैं संयमित जीवन जीती हूं और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं.' एक्ट्रेस का ये जवाब फैंस को काफी पसंद आया. इससे उन्होंने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी. 

shruti 

ये भी पढ़ें: Kamal Haasan: दो शादी, 22 साल छोटी लड़की से अफेयर! फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है कमल हासन की लव लाइफ

श्रुति हासन ने 2019 में खुलासा किया था कि उन्हें शराब की लत थी और इससे उन्हें कई हेल्थ से जुड़ी परेशानियां भी हुईं. इसके बारे में उन्होंने चुप रहना ही बेहतर समझा और धीरे धीरे अपनी इस आदत को छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: Shruti Haasan ने स्कूल में छुपाई थी असली पहचान, जानें- क्यों रखा था फेक नाम?

Prabhas की Salaar में आएंगी नजर 

प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील पहली बार एक्शन फिल्म सालार के लिए साथ आए हैं. प्रशांत नील केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म में श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement