Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avatar बनाने वाले भी हुए RRR के दीवाने, सातवें आसमान पर पहुंचे SS Rajamouli, देखें फोटो

James Cameron ने हाल ही में (S. S. Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है जिसे लेकर डायरेक्टर की खुशी का ठीकाना नहीं रहा है.

Latest News
Avatar बनाने वाले भी हुए RRR के दीवाने, सातवें आसमान पर पहुंचे SS Rajamouli, देखें फोटो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) इन दिनों कामयाबी के झंडे गाड़ रही हैं. साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. RRR को दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, हाल ही में फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू'(Naatu Naatu) को 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स (80th Golden Globe Awards 2023) में 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' के अवॉर्ड से नवाजा गया को पूरा देश खुशी से झूम उठा. अब इस फिल्म ने सफलता की एक और इबारत लिख दी है. 

राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म ने क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड (Critics Choice Awards 2023) की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई है. इन तमाम उपलब्धियों के बीच 'टाइटैनिक'  (Titanic) और 'अवतार' (Avatar: The Way of Water) के निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) ने RRR को लेकर एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर राजामौली की खुशी सातवें आसमान पर है.

यह भी पढ़ें- Critics Choice Awards 2023: गोल्डन ग्लोब के बाद RRR ने फिर बजाया जीत का डंका, बनी बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, अवॉर्ड सेरेमनी के बाद राजामौली को जेम्स कैमरून से मिलने का भी मौका मिला. मामले को लेकर राजामौली ने जेम्स कैमरून के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक बातचीत हुई. एसएस राजामौली ने बताया, 'महान डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने आरआरआर देखी...उन्हें यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी को भी इसे देखने की सलाह दी और उनके साथ फिल्म को दोबारा देखा. सर मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि आपने हमारे साथ पूरे 10 मिनट तक फिल्म को लेकर बात की.' राजामौली ने आगे लिखा की वे इस वक्त दुनिया के टॉप पर हैं. 

 

 

इधर, जैसे ही इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लगी, वे भी खुशी से झूम उठीं. बता दें कि फिल्म का हिस्सा होने के चलते आलिया इस जश्न में तो शामिल नहीं हो पा रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे लगातार एक्टिव हैं. आलिया आरआरआर की उपलब्धियों पर लगातार खुशी जाहिर कर रही हैं. इसी कड़ी में जेम्स कैमरून से मिली तारीफों को लेकर भी उनका रिएक्शन सामने आया है. आलिया भट्ट ने जेम्स कैमरून द्वारा की गई तारीफ का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'उफ्फ्फ्फ, क्या शानदार सुबह है.'

Alia Bhatt


गौरतलब है कि जेम्स कैमरूम की फिल्मों के फैंस दुनियाभर मैं मौजूद हैं. खुद एसएस राजामौली भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. ऐसे में जेम्स के उनकी फिल्म को लेकर इस रिएक्शन के बाद पूरी टीम खुशी से झूम उठी है.

यह भी पढ़ें- RRR: क्यों राजामौली से नाराज हुईं Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement