Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करोड़ों छापने वाले इस साउथ सुपरस्टार को जब एक महिला ने समझा भिखारी, उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा, दिलचस्प है पूरा किस्सा

बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारों के कई किस्से ऐसे हैं जिन्हें लोग जानकर हैरान रह जाते हैं. इसी बीच Rajinikanth को लेकर एक किस्सा काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सुपरस्टार को एक औरत भिखारी समझ लेती है. जानें क्या है ये पूरा वाकया.

Latest News
करोड़ों छापने वाले इस साउथ सुपरस्टार को जब एक महिला ने समझा भिखारी, उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा, दिलचस्प है पूरा किस्सा

Rajinikanth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस हैं. वो सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अपनी फिल्मों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. हाल ही में सुपरस्टार की फिल्म लाल सलाम (Rajinikanth film Lal Salaam) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इस स्पोर्ट्स ड्रामा में रजनीकांत का कैमियो रोल है पर वो भी काफी धमाकेदार है. इस फिल्म को उन्हीं की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) ने डायरेक्ट किया है. वहीं रजनीकांत को लेकर कई किस्सी भी आए दिन सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक किस्सा था जब एक्टर को एक औरत ने भिखारी समझकर भीख तक दे डाली थी.

रजनीकांत की नेट वर्थ भले ही करोड़ों में है पर एक्टर अपने सिंपल स्टाइल और सादगी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इसी बीच सालों पहले हुआ एक किस्सा आज भी याद किया जाता है. दरअसल एक बार रजनीकांत साधारण बूढ़े व्यक्ति के भेष में बेंगलुरु के एक मंदिर में गए. उस समय एक्टर एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. वो नहीं चाहते थे कि मंदिर में उनकी वजह से अफरा तफरी मच जाए. तभी एक महिला ने गलती से उन्हें भिखारी समझ लिया और उन्हें 10 रुपये की भीख तक दे दी. इस किस्से का उल्लेख एक्टर की बायोग्राफी 'द नेम इज रजनीकांत' में किया गया है, जिसे गायत्री श्रीकांत ने लिखा है.

ये भी पढ़ें: Lal Salaam ही नहीं रजनीकांत की ये 8 फिल्में हैं कतई धांसू, 5वीं तो बिल्कुल मिस ना करें

हिट फिल्म Shivaji The Boss की कर रहे थे शूटिंग

ये वाकया उस समय का है जब एक्टर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म शिवाजी - द बॉस की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान रजनीकांत एक मंदिर में जाना चाहते थे. किताब में कहा गया है कि जब उन्हें आगाह किया गया कि उनकी अपार लोकप्रियता के कारण भगदड़ मच सकती है, तब अभिनेता ने भेष बदलकर जाने का फैसला किया. वह शर्ट और साधारण लुंगी पहने हुए थे और उसके सिर पर भूरे रंग का मोटा शॉल ढका हुआ था. उनके ये लुक देख एक महिला ने उन्हें भिखारी समझ लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement